किसानों के लिए रेल चलाकर पूरे देश के बाजार को एक किया गया &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211;   स्वतंत्र देव

0 79

केंद्र और सूबे की योगी सरकार की प्रदेश अध्यक्ष ने गिनाई उपलब्धियां  

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मंगलवार को अकबरपुर में आयोजित किसान सम्मेलन में पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र और सूबे की योगी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए किसानों को बजट की विशेषताओं की जानकारियां दी। इसके अलावा सम्मलेन में उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन,कांट्रैक्ट फार्मिंग और पंचायत चुनाव को लेकर भी अपने विचार रखे। पूर्ववर्तीं सरकारों पर कटाक्ष करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली से किसानों के लिए चला पैसा 100 फीसद उनके खाते में पहुंच रहा है, वरना पहले की सरकार में 100 रुपये चलता था और गांव में केवल 15 रुपये ही पहुंच पाता था। यूरिया के लिए पहले की सरकार की अपेक्षा वर्तमान सरकार में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पहले यूरिया संकट को लेकर समस्या बताने वाले किसानों पर लाठियां चलती थीं,लेकिन आज माहौल दूसरा है। किसानों के लिए रेल चलाकर पूरे देश के बाजार को एक किया गया है और अपनी उपज को बाहर बेचकर भी अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता है।

भारत में बनी कोरोना वैक्सीन की कई देश कर रहे है मांग

अकबरपुर इंटर कॉलेज में आयोजित सम्मेलन में स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि कोरोना से चुनौती के बीच अर्थव्यवस्था व पूरे समाज को ध्यान में रखकर बहुत ही बेहतर बजट मोदी सरकार ने बनाया है। आज विज्ञानियों व सरकार की मेहनत से देश में कोरोना वैक्सीन लग रही। साथ ही कई देश हमसे इस वैक्सीन की मांग कर रहे हैं। उन्होंने किसानों से कहा कि कृषि कानून में कांट्रैक्ट फार्मिंग से मुनाफा कमा सकते हैं, लेकिन सरकार के साथ मिलकर इसके फायदे बताने की जगह विपक्षी केवल आपको बरगला रहे हैं।

बेटियों को बढ़ाने पढ़ाने का दिलाया संकल्प 

उन्होंने लोगों को संकल्प दिलाते हुए कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में ईमानदार प्रत्याशी को ही वोट दें। शराब,रुपये व जातिवाद के चक्कर में नहीं पड़ना है और देख समझकर ही वोट देना है वरना आगे पश्चाताप करना पड़ेगा। इसके अलावा उन्होंने बेटियों को बढ़ाने व पढ़ाने का भी संकल्प जनता को दिलाया। वहीं माफियाओं की संपत्ति पर बुलडोजर चलाने की बात कहते हुए कहा कि यह केवल मोदी व योगी ही कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.