गुजरात में मिली प्रचंड जीत को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

रामपुर की जीत से तय हो गया उप्र निकाय चुनाव में भाजपा का कमल खिलेगा : गणेश केसरवानी

0 6

प्रयागराज गुजरात विधानसभा में मिली प्रचंड जीत के साथ बहुमत को लेकर भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया। भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि गुजरात विधानसभा में मिली प्रचंड बहुमत की जीत नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम की जीत है।
उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक इतिहास रचने का काम किया है। कहा कि उत्तर प्रदेश की रामपुर उपचुनाव के विधानसभा की जीत यह तय कर चुकी है कि अब यूपी में सिर्फ कमल ही खिलेगा और आगामी नगर निकाय नगर पंचायत के चुनाव में मोदी योगी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ ट्रिपल इंजन की सरकार बनेगी।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी की तस्वीर लेकर ढोल नगाड़े के साथ नाचते गाते धूम मचाते हुए पटाखा फोड़ कर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। इस अवसर पर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, मुरारी लाल अग्रवाल, रणजीत सिंह, गिरि बाबा, पार्षद किरन जायसवाल, वरुण केसरवानी, राजू पाठक, राजेश केसरवानी, श्याम चंद्र हेला, राकेश जैन, वंदना सिंह, शिखा रस्तोगी, रीता सिंह, विवेक जायसवाल, रोहित पप्पू पांडे, राजू पाठक, मनोज कुमार कुशवाहा, ज्ञान बाबू केसरवानी, गौरी शंकर वर्मा, विजय श्रीवास्तव अजय सिंह, नरसिंह, दुर्गेश नंदिनी, चंद्रा आहलूवालिया, क्षमा दुबे, मीनू पांडे, आनंद सोनकर, श्याम प्रकाश पांडे, अजय अग्रहरि, सत्या जायसवाल, आशीष जायसवाल, आशीष द्विवेदी एवं सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.