New Ad

कोरोना वायरस यूपी सीएम योगीआदित्यनाथ का बड़ा ऐलान मजदूरों को दिए जाएंगे 1000 रुपये

0

लखनऊ: कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कि अब तक 23 लोग वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैंए जिसमें नौ लोग ठीक हो चुके हैं। उन्होंने ऐलान किया कि राज्य के मजदूरों को भत्ते के रूप में एक हजार रुपये दिए जाएंगे।

उन्होंने कहाए श्15 लाख दिहाड़ी मजदूरों और 20ण्37 लाख निर्माण श्रमिकों को उनकी दैनिक जरूरतों को पूरा करने में मदद करने के लिए 1000 रुपये की राशि दी जाएगी।श्

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहाए श्हमने प्रदेश में आइसोलेशन वार्ड बनाए हैं। इस वायरस से घबराने की नहींए चुनौतियों से लड़ने की जरूरत है।श् उन्होंने कहा कि मजदूरोंए ठेला लगाने वालों आदि को तत्काल राशन उपलब्ध कराने का फैसला लिया है।

2 ए174 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य के बीपीएल परिवारों को 20 किलो गेहूं और 15 किलो चावल सरकार मुफ्त में देगी। पीडीएस केंद्रों से ये लोगों को दिया जाएगा। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि किसी भी चीज की कमी राज्य में नहीं है। लोग खाने.पीने की वस्तुओं को खरीद कर जमा न करें। किसी भी चीज की कमी नहीं है।

देश में 258 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित

देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना वायरस संक्रमण के 35 नए मामले सामने आने के बाद भारत में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर शनिवार को 258 हो गई। इन 258 लोगों में से 39 विदेशी नागरिक हैं। इन विदेशी नागरिकों में 17 इटली केए तीन फिलीपीन केए दो ब्रिटेन के तथा कनाडाए इंडोनेशिया एवं सिंगापुर का एक.एक नागरिक है। इस आंकड़े में दिल्लीए कर्नाटकए पंजाब और महाराष्ट्र में दर्ज किए गए कुल चार लोगों की मौत के मामले भी शामिल हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.