New Ad

कोरोना संक्रमण के बचाव के लिये आयुक्त के साथ मण्डल के जनप्रतिनिधियों की बैठक व महामारी से लड़ने में हर स्तर पर योगदान व सहयोग

0

ब्यूरोचीफ:- प्रमोद पाण्डेय।
आयुक्त देवीपाटन मण्डल श्री महेन्द्र कुमार के साथ जनपद गोण्डा, बलरामपुर व श्रावस्ती जनपद के जनप्रतिनिधियों की एक सौहार्द बैठक आयुक्त शिविर कार्यालय में सम्पन्न हुई जिसमें कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव की रणनीति के सम्बन्ध में विस्तृत विचार विमर्श किया गया।
बैठक में मण्डलायुक्त ने सभी जनप्रतिनिधियों को शासन के निर्देशानुसार जनसामान्य को उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी दी और इस सम्बन्ध में उन्होंने जनप्रतिनिधियों से फीडबैक और उनका बहुमूल्य सुझाव प्राप्त किया। जनप्रतिनिधियों द्वारा आयुक्त को आश्वस्त कराया गया कि मण्डल में माननीय प्रधानमंत्री एवं मा0 मुख्यमंत्री जी द्वारा की गई अपेक्षाओं के अनुसार इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए सकारात्मक भूमिका का निर्वाह उनके द्वारा किया जा रहा है। इसके साथ ही जनसामान्य को घरों से बाहर न निकलने देने, सोशल डिस्टेन्सिंग एवं स्वच्छता आदि के नियमों का पूरी तरह पालन कराने में भी उनके द्वारा सहयोग कियेे जाने के साथ ही साथ जागरूकता भी पैदा की जा रही है। सभी जनप्रतिनिधियों ने यह भी आश्वस्त किया कि उनके द्वारा शासन के निर्देशों का भली प्रकार से निर्वहन करते हुए कोविड-19 वैश्विक महामारी से लड़ने में उनकी ओर से पूरा योगदान किया जाएगा।
बैठक में जनसामान्य को प्रशासन द्वारा आपूर्ति हेतु खुलने वाली दुकानों, मेडिकल स्टाॅक, डोर स्टेप डिलीवरी का ठीक प्रकार से क्रियान्वयन आदि के सम्बन्ध में भी विस्तृत विचार विमर्श किया गया। इस दौरान मा0 जनप्रतिनिधियों द्वारा अवगत कराया गया कि प्रशासन द्वारा अपने दायित्वों का निर्वहन भली प्रकार किया जा रहा है तथा लाॅक डाउन में इस वैश्विक इस वैश्विक बीमारी के संक्रमण से बचाव की रणनीति का सख्ती से सफलतापूर्वक अनुपालन कराया जा रहा है। आयुक्त ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार पूरे देवीपाटन मण्डल जनसामान्य को हा सुविधा प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति को मिले इसके लिए हर स्तर पर सफलतापूर्वक प्रयास किया जा रहा है।
बैठक में मा0 विधायक इकौना रामफेरन पाण्डेय, मा0 विधायक सदर गोण्डा श्री प्रतीक भूषण सिंह, मा0 विधायक गैसड़ी श्री शैलेन्द्र सिंह शैलू, मा0 विधायक गौरा श्री प्रभात वर्मा, मा0 विधायक बलरामपुर सदर श्री पल्टूराम, मा0 विधायक उतरौला राम प्रताप वर्मा, मा0 विधायक तुलसीपुर कैलाशनाथ शुक्ल उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.