New Ad

चोरों ने सिंचाई विभाग अधिकारी के यहां नगदी समेत लाखों की ज्वेलरी उड़ाई

0

लखनऊ : कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन घोषित है और हर जगह पुलिस मुस्तैद नजर आ रही है। लॉकडाउन के बीच राजधानी में हत्या चोरी जैसी वारदात को भी अंजाम दिया जा रहा है। शुक्रवार देर रात राजधानी में सिंचाई विभाग में वरिष्ठ सहायक के घर में बंद मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने लगभग 50 हज़ार कैश और 3 लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया।

लखनऊ के मलिहाबाद पुरवा निवासी सिंचाई विभाग के वरिष्ठ सहायक पद पर तैनात प्रदीप कुमार के ठाकुरगंज थाना इलाके के न्यू फरीदीपुर में स्थित घर में रहते है वो लॉकडाउन के दौरान मलिहाबाद गए थे इसी बीच चोरों ने कटर से ताला काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। घर में रखा लगभग 50 हज़ार कैश और 3 लाख की ज्वेलरी चोरी करने के बाद चोर आसानी से फरार हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद घर पहुंचे मकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी, सूचना पाते ही मौके पर पहुंची ठाकुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। लेकिन इस लॉकडाउन के समय में चोरों ने ठाकुरगंज पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। एसआई आर.सी.वरूण से जानकारी के अनुसार सिंचाई विभाग में वरिष्ठ सहायक पद पर तैनात प्रदीप कुमार के घर में चोरों ने तकरीबन नगदी ज्वैलरी समेत एक लाख की लूट की है। उन्होंने कहा कि पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है, और आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.