New Ad

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत, दो घायल

0

 

बस्ती-जिले में महादेवा लालगंज मार्ग पर शनिवार को ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक और उसका दादा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने इलाज के लिए सीएचसी बनकटी पहुंचाया। जहां परीक्षण के उपरांत महिला को डॉक्‍टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्‍य घायलों की हालत गंभीर देख उन्‍हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया।

सभी लोग एक ही बाइक से वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सूचना पर पुलिस पहुंची ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया कि लालगंज थाना क्षेत्र के गायघाट नगर पंचायत के सूर्य नगर वार्ड निवासी 23 वर्षीय रामभवन प्रजापति शनिवार को अपने बाबा रामअधीन (65) दादी ज्ञानमती (62) को बाइक पर बैठाकर बनकटी ब्‍लाक के भैसहिया गांव अपने बुआ के यहां वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

अभी वे महादेवा चौराहे के पास पहुंचे थे। तभी उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक की चपेट में आ गई। इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठी ज्ञानमती की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्‍य दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिये बस्ती भेजा गया है। ट्रक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.