New Ad

डीएम के आदेश पर गायिका कनिका कपूर के खिलाफ FIR दर्ज

0

लखनऊ: बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर के खिलाफ लापरवाही के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया है। कनिका पर आरोप है कि उन्होंने कई पब्लिक फंक्शन में हिस्सा लिया और कोविड-19 पाॅजिटिव निकली। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने कहा कि उनके खिलाफ एफआईआर सरोजनी नगर थाने में दर्ज की गई है।

तीन धाराओं में मामला दर्ज…

उन्होंने कहा कि सरोजनी नगर थाने में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 269 (लापरवाही जैसे जानलेवा संक्रामक बीमारी को फैलाया), धारा 270 (नुकसान पहुंचाना जैसे जानलेवा संक्रमण रोक को फैलाने, जिससे किसी के मौत की आशंका हो), धारा 188 (सरकारी आदेश की अवहेलना करने) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। हिन्दी आर्मी 11 बजे के आस पास हजरतगंज थाने पहुंचेगी।

लखनऊ के चीफ मेडिकल ऑफिसर की शिकायत पर कनिका के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। दो और एफआईआर उनके खिलाफ हजरतगंज और गोमती नगर थाने में दर्ज किया जाएगा। आरोप है कि उन्होंने वहां तीन पब्लिक फंक्शन में हिस्सा लिया था। ये सभी इलाके इन थानों के अधीन आते हैं।

साथ ही कनिका कपूर मामले पर प्रशासन की लापरवाही, 14 मार्च को ही कोरोना पॉजिटिव थी कनिका, लखनऊ सीएमओ ने तहरीर में दी जानकारी, एयरपोर्ट पर कनिका कोरोना पॉजिटिव मिली थी, 14 मार्च को कनिका को क्वारंटाइन क्यों नहीं किया, आज कनिका कपूर पर केस दर्ज हुआ है, 5 दिन लखनऊ प्रशासन क्यो सोता रहा। FIR प्रशासन पर सवाल खड़े करता है, प्रशासन की लापरवाही से लोगों की जान पर आफत, जिला प्रशासन की एडवाइजरी कैसे फेल हुआ। सीएमओ लखनऊ पर गंभीर आरोप खड़े हुए । कनिका कपूर कई कार्यक्रमों में शामिल हुई हैं, कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव मिली हैं, आज कनिका पर एफआईआर दर्ज हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.