New Ad

पटना में बाइपास पर हादसा / लाॅकडाउन में तेज रफ्तार ट्रक ने 15 लोगों को रौंदा

मौके पर ही तीन की मौत

0

पटना. बाइपास के दशरथा मोड़ 70 फीट और कंकड़बाग के 90 फीट के बीच करीब चार किलोमीटर में अनियंत्रित ट्रक ने लगभग 15 लोगों को कुचल दिया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। 12 से अधिक लोग घायल हैं। कुछ ऐसे घायल भी हैं जिनका इलाज बाइपास के नजदीक के प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पीएमसीएच में एडमिट गर्दनीबाग के सुरेंद्र प्रसाद और परसा बाजार के दिनेश दास की मौत इलाज के दौरान हो गई। तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है। भागने की कोशिश कर रहे ट्रक ड्राइवर ने 90 फीट के अंडरपास के डिवाइडर में टक्कर मार दी और घायल हो गया

  • पहले स्काॅर्पियो में मारी टक्कर, भागने के चक्कर में हुआ हादसा

पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। दीदारगंज निवासी ड्राइवर सुरेश राय पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कंकड़बाग थाने में उस पर आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रक ड्राइवर के नशे में होने की बात स्थानीय लोग कह रहे हैं। पुलिस को भी आशंका है कि चालक ने नशे की स्थिति में इतनी भयावह घटना को अंजाम दिया है। हालांकि कोरोना संक्रमण के फैलाव के चलते चालक की ब्रेथ एनलाइजर से जांच नहीं हुई। चालक का मेडिकल टेस्ट हुआ है। जांच रिपोर्ट से यह तय होगा कि वह नशे में था या नहीं। राशन घर ले जा रहे युवक को भी कुचला, मौके पर ही गई जान जिस  युवक की जगनपुरा बाइपास पर मौत हुई है उसकी पहचान नहीं हो पाई है। उम्र लगभग 26 साल की है। वह साइकिल से राशन लेकर घर जा रहा था। सात घायल पीएमसीएच में हैं। इनमें दो की स्थिति गंभीर है। घायलों में श्याम (45), मिंटू रजक (26), चिंटू रजक (30) ओम प्रकाश (50), अलोक राज (30), उमेश दास (35) शामिल हैं। एक 30 साल के घायल की पहचान नहीं हुई है।

  • बड़ास सवाल सीमेंट लेकर कैसे निकल गया ट्रक

चालक ने बताया कि वह लॉकडाउन के बाद से बेउर के पास फंसा था। आखिर किसके कहने पर सीमेंट लदा ट्रक लेकर निकल पड़ा। किसी ने जाने को कहा था या फ्रस्ट्रेशन में आकर शराब पी और ट्रक लेकर निकल गया? जब उसे दीदारगंज ही जाना था तो इतने दिनों से बेउर के पास इंतजार क्यों कर रहा था? ट्रक में झारखंड का नंबर लिखा हुआ है।

  • स्कार्पियो को मारी टक्कर

गुरुवार को यह घटना तब हुई जब ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर 70 फीट से पहाड़ी की तरफ बढ़ा। 70 फीट से आगे बढ़ते ही ड्राइवर ने एक स्कार्पियो को ठोक दिया। स्कार्पियो सवार तीन लोगों को हल्की चोट आई है। इसके बाद ट्रक ड्राइवर भागने के चक्कर में 70 फीट के पास ही बेउर से सिपारा की ओर जा रही एक हवा हवाई काे जबरदस्त टक्कर मार दी। हवा हवाई पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। फिर जक्कनपुर थाना इलाके के बाइपास पर एक बाइक सवार को ठोकर मार दिया जो मामूली रूप से घायल है। वहां से आगे बढ़ते ही आरके नगर में एक साइकिल सवार को ट्रक कुचल दिया और उसकी मौत मौके पर ही हो गई। इस बीच में एक फल वाले ठेले को भी ट्रक ने ठोक दिया। वहां से भागते हुए चालक 90 फीट के अंडरपास के डिवाइडर से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। चालक घायल हो गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.