New Ad

मोटोरोला ने अपने नए फोन मोटो जी62 5जी को लॉन्च किया

0
नई दिल्ली। मोटोरोला ने अपनी जी सीरीज में अपने सबसे लेटेस्ट 5जी स्मार्टफोन मोटो जी62 5जी को लॉन्च करने की घोषणा की। यह  डिवाइस ब्लेज़िंग फ़ास्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695  5जी प्रोसेसर के साथ आता है जो कि उपभोक्ताओं के फ़ोन की परफॉरमेंस को बूस्ट करने के साथ साथ उन्हें सीमलेस एक्सपीरियंस भी प्रदान करता है और वह भी एक शानदार शुरुआती एक्सक्लूसिव कीमत 16249 रुपए के साथ। मोटो जी62 5जी की बिक्री 19 अगस्त 2022 से दो आकर्षक कलर वैरिएंट मिडनाइट ग्रे और फ्रॉस्टेड ब्लू के साथ एक्सक्लुसिवली फ्लिपकार्ट तथा लीडिंग रिटेल स्टोर्स पर शुरू होगी।फोन दो वेरिएंट 6जीबी+128जीबी एवं 8जीबी +128जीबी में उपलब्ध होगा ।
मूवीज, गेम्स और वीडियो चैट को विविड़ डिटेल में जीवंत बनाने के लिए, मोटो जी62 5जी सुपर स्मूथ 6.5&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8243;इंच की एफएचडी+ अल्ट्रा-स्मूथ डिस्प्ले की 120 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट के साथ आता है। जिसमे कि अब आप अपनी पसंदीदा मूवीज, सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं और बिना किसी रुकावट के गेम भी खेल सकते हैं क्योंकि आपको इसके 12 5जी बैंड से सुपर-कनेक्टिविटी और ट्रू 5जी का एक्सपीरियंस मिलता है।
इसके साथ ही, अब उपभोक्ता बेहतर क्लैरिटी और डेप्थ साउंड के साथ अपनी पसंदीदा फिल्मों और संगीत का भी आनंद ले सकते हैं, क्योंकि मोटो जी62 5जी एक रिच एवं बेहतर मल्टीडाइमेंशनल साउंड एक्सपीरियंस के लिए डॉल्बी एटमॉस के साथ ट्यून किए गए स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है।इसके अलावा, यह स्मार्टफोन एक बेहतरीन 50एमपी के क्वाड-फ़ंक्शन कैमरा सिस्टम, 8एमपी वाइड +डेप्थ कैमरा, और मैक्रो विज़न के साथ आता है , ताकि उपभोक्ता किसी भी एंगल से और किसी भी लाइट में, अल्ट्रावाइड से लेकर अल्ट्रा-क्लोज़ तक के हर मोमेंट को कैप्चर कर सकें।फोन 5000एमएएच की विशाल बैटरी के साथ आता है, इसलिए अब आपको अपने फ़ोन की बैटरी लाइफ के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। यह उन कुछ चुनिंदा आईपी52-रेटेड डस्ट और वाटर रेपेलेंट डिज़ाइन पेश करने वाले फोनो में से एक है।इन सबके अलावा, मोटो जी62 5जी अपनी उल्लेखनीय थिंकशील्ड सिक्योरिटी के साथ सुरक्षा और प्राइवेसी पर भी ध्यान केंद्रित करता है जो कि मोबाइल प्रोटेक्शन फीचर के लिए डिवाइस को होने वाले खतरों से बचाता है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.