13 वर्षीय लड़के ने 8 साल के बच्चे को किया किडनैप पीट-पीटकर मार डाला

0 26

नई दिल्ली : देश की राजधानी में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 13 वर्षीय लड़के ने 8 साल के बच्चे को किडनैप करने के बाद मौत के घाट उतार दिया। मामला रोहिणी का है जहां किसी बात को लेकर एक मामूली झगड़े के बाद 13 साल के बच्चे ने पहले तो आठ साल के बच्चे का अपहरण किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले मृतक बच्चे के परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

उन्होंने बताया कि उनका बच्चा शनिवार दोपहर से ही लापता है। आखिरी बार उसे पड़ोस में रहने वाले 13 साल वर्षीय दोस्त के साथ खेलते देखा गया था। खबर के अनुसार पुलिस ने इस मामले में जब 13 साल के नाबालिग से पूछताछ की तो वह थोड़ा घबराया हुआ नजर आया। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज खोल दिया।

रोहिणी के डिप्टी कमीश्नर प्रणव तयाल के अनुसार नाबालिग आरोपी ने बताया कि कुछ दिनों पहले उसका आठ साल के बच्चे के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद से ही वह उससे बदला लेना चाहता था। ऐसे में उसने पहले बच्चे को किडनैप किया और उसे सोहती गांव के जंगर एरिया में ले गया। पुलिस के अनुसार, नाबालिग ने पुराने झगड़े का बदला लेने के लिए उसे मारना शुरू कर दिया लेकिन चोट गंभीर होने के कारण बच्चे की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, मृतक और उसकी मां के साथ नाबालिग का झगड़ा हुआ था। मां के कुछ रुपये गायब हो गए थे और इसका इल्जाम उसने नाबालिग पर लगाया था। इसके बाद से ही नाबालिग ने बदला लेने का मन बना लिया था। फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग पर मर्डर का केस लगाया गया है और उसे सुधार गृह में भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.