पॉलिटेक्निक के 173 छात्र छात्राओं को मिले टेबलेट

0 20

मथुरा : तकनीकी शिक्षा हासिल कर रहे छात्र छात्राओं के लिए टेबलेट, लैपटाॅप और स्मार्ट फोन बेहद मददगार साबित हो सकते हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस योजना का विधवत शुभारम्भ पूर्व में ही कर चुके हैं। मुख्यमंत्री की 100 दिन की कार्ययोजना में भी यह प्रमुखता से शामिल किया गया है। बुधवार को मुख्यमंत्री की महत्वाकांक्षी योजना के तहत 173 छात्र छात्राओं को टेबलेट दिए गए। बुधवार को पीएमवी पाॅलिटेक्निक में टेबलेट वितरण के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस दौरान टेबलेट पाने वाले छात्र छात्राओं ने खुशी का इजहार किया और वह बेहद उत्साहित नजर आ रहे थे। बुधवार को पीएमवी पॉलिटेक्निक में महापौर डॉ. मुकेश आर्यबंधु द्वारा उत्तर प्रदेश तकनीकी सशक्तिकरण योजना के तहत टेबलेट वितरण कार्यक्रम के दौरान फाइनल ईयर के 173 छात्र छात्राओं को टेबलेट वितरण किया गया। इस अवसर पर छात्र छात्राओं द्वारा उत्तर प्रदेश सरकार का धन्यवाद दिया गया।

महापौर ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बहुत सुंदर प्रयास किया गया है। यह छात्र छात्राओं को तकनीकी शिक्षा में बहुत मदद करेगा और छात्र छात्राओं के भविष्य बनाने में सहायक होगा एवं बच्चों की शिक्षा को और सुदृढ़ बनाएगी इस अवसर पर पार्षद मेघ श्याम सैनी योगेश शर्मा विनोद वर्मा अतुल वर्मा सौरभ दिक्षित आदि अध्यापक एवं छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.