आनलाइन शापिंग कंपनी के वेयर हाउस के ताले तोड़कर 2.29 लाख रुपये और अन्य सामान चोरी

0 25

कानपुर : बर्रा दो हेमंत विहार में बुधवार देर रात दो चोर आनलाइन शापिंग कंपनी के वेयर हाउस के ताले तोड़कर 2.29 लाख रुपये और अन्य सामान आटो से चोरी कर ले गए। शातिर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। गुरुवार सुबह सुपरवाइजर के पहुंचने पर घटना की जानकारी मालिक और कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची बर्रा थाने की पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की।

यशोदा नगर निवासी जय प्रकाश मौर्या का बर्रा दो हेमंत विहार में इंस्टाकार्ट सर्विस प्राइवेट कंपनी के नाम से आनलाइन शापिंग कंपनी का वेयर हाउस है। यहां के सुपरवाइजर नीलेश कुमार ने बताया कि वह गुरुवार सुबह आफिस पहुंचे तो मेन गेट का ताला बंद था, लेकिन जब उसे खोलकर अंदर पहुंचे तो तीन कमरो के ताले टूटे और लाकर खुला मिला। घटना की सूचना उन्होंने मालिक और कंट्रोल रूम पर दी। मौके पर पहुंची बर्रा पुलिस को उन्होंने बताया कि रात करीब नौ बजे उन्होंने ही आफिस बंद किया था।

आटो बाहर खड़ा कर मेनगेट की दीवार फांदकर अंदर गए दो चोर बताया कि,लाकर में 2.29 लाख रुपये,ऑफिस में रखा स्केनर,कंप्यूटर का सीपीयू और मालिक के दस्तावेज रखा बैग आदि सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो चोर आटो बाहर खड़ा कर मेनगेट की दीवार फांदकर अंदर आते और लाकर तोड़कर रुपये बैग में भरकर जाते दिखे। थाना प्रभारी दीनानाथ मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में दो लोगों की फुटेज मिली है। उसे निकलवाकर उनकी तलाश की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.