एनसीएल से नवंबर माह में सेवानिवृत्त हुए 45 कर्मियों का हुआ अभिनंदन

0 11

सोनभद्र/सिंगरौली एनसीएल मुख्यालय से इस माह मुख्य प्रबन्धक (उत्खनन), मानिक लाल पाल चालक कम मैकेनिक, लाइट व्हीकल विभाग, मुन्नी लाल प्रसाद तथा ज़िरोक्स ऑपरेटर/दफ्तरी, भू. एवं राजस्व विभाग प्रेम लाल सेवानिवृत्त हुए । मुख्यालय के सीएमडी कॉन्फ्रेंस हॉल में सभी सेवा निवृत्त कर्मियों के सम्मान में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया |

कार्यक्रम के दौरान सीएमडी,एनसीएल भोला सिंह, निदेशक(कार्मिक), एनसीएल मनीष कुमार, निदेशक( वित्त), एनसीएल रजनीश नारायण, मुख्यालय के विभागाध्यक्ष, श्रमिक प्रतिनिधि तथा अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे |

कार्यक्रम के दौरान सीएमडी,एनसीएल भोला सिंह ने कहा कि लंबे समय तक कंपनी की सेवा करने वाले कर्मठ व मेहनती पेशेवरों के अनुभव की कंपनी को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका है । सिंह ने कहा कि मेहनत का सबसे बड़ा पारितोषिक आत्म-संतोष होता है और आप सभी ने कंपनी व राष्ट्र के हित में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है । सिंह ने कंपनी के उत्थान में सेवानिवृत्त साथियों के योगदान की सराहना की और उनके सपरिवार स्वस्थ व सुखद भविष्य की कामना की ।

इस दौरान निदेशक (कार्मिक),एनसीएल मनीष कुमार ने सभी सेवानिवृत्त साथियों की पेशेवर उत्कृष्टता की सराहना करते हुए कंपनी की सफलता में उनके अहम योगदान का जिक्र किया । कुमार ने सेवानिवृत्ति के पश्चात कर्मियों को कंपनी की ओर से मिलने वाली सुविधाओं को और भी बेहतर करने की प्रतिबद्धता को भी दोहराया ।

इस अवसर पर उपस्थित निदेशक (वित्त),एनसीएल श्री रजनीश नारायण ने सभी कर्मियों को बेहतर स्वास्थ्य के साथ सेवानिवृत्त होने के लिए बधाई दी और कंपनी में उनकी लंबी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया । उन्होंने कहा कि जीवन की दूसरी पारी में अपनी व्यक्तिगत रुचियों व सम्बन्धों के लिए पर्याप्त समय मिलेगा, जो खुशहाल जीवन के लिए बेहद आवश्यक है ।

गौरतलब है कि नवंबर माह के अंत में झिंगुरदा से पांच,जयंत से पांच, अमलोरी से तीन, निगाही से दस, सीडबल्यूएस से तीन, दूधीचुआ से दो, खड़िया से चार, बीना से चार, ककरी से तीन तथा कृष्णशिला से तीन कर्मी सेवानिवृत्त हुए । एनसीएल के विभिन्न कोयला क्षेत्रों व इकाइयों में भी सेवानिवृत्त कर्मियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.