New Ad

फरार हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराने के लिए अब पुलिस न्यायालय में डालेगी अर्जी

0

  

कानपुर : बर्रा थाने में सपा तथा भाजपा कार्यकर्ताओं की बीच हुए विवाद में शामिल एक हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ पुलिस पूरी तैयारी के साथ कार्रवाई करेगी। इसके लिये पुलिस अदालत में अर्जी डालकर हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ वारंट हासिल करेगी। इसके बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वारंट इसलिये भी लिया जाएगा ताकि पुलिस कार्रवाई करे तो कोई इस एचएस की पैरवी कर राजनीतिक लाभ न ले सके। बर्रा थानाक्षेत्र में गाड़ी टकराने को लेकर भाजपाइयों और पूर्व पार्षद पुत्र के बीच विवाद और मारपीट के बाद थाने पहुंचे सपाइयों और भाजपाइयों ने हंगामा किया था। जिसके बाद दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पूर्व पार्षद ने बर्रा थाने के हिस्ट्रीशीटर और भाजपाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराने के लिए अब पुलिस न्यायालय में अर्जी डालेगी।

बर्रा के बसंत पेट्रोल पंप के पास ओवरटेक में टकराने को लेकर भाजपाई आलोक मिश्र और पूर्व पार्षद आशा सिंह के बेटे के बीच मारपीट हुई थी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मारपीट और लूट का आरोप लगाया था। जिसके बाद सपाई और भाजपाइयों की भीड़ ने बर्रा थाने पहुंचकर हंगामा किया था। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मारपीट,लूटपाट, बलवा समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस आलोक के साथ रहे बर्रा थाने के हिस्ट्रीशीटर अमन वर्मा की पुलिस तलाश कर रही थी। वारदात की रात को ही उसने शहर छोड़ दिया था।

वहीं उसका मोबाइल भी स्विच आफ है। आखिरी लोकेशन उसकी रावतपुर गांव से कल्याणपुर के बीच मिली थी। संभावित स्थानों पर दबिश दी गई, लेकिन कुछ सुराग नहीं लगा। थाना प्रभारी बर्रा हरमीत सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कराने के लिए न्यायालय में अर्जी डाली जाएगी। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.