New Ad

एडी हेल्थ सीएमओ और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई दूसरी डोज

0

शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में बनाए गए सेंटरों के 64 बूथों पर किया गया वैक्सीनेशन  

कानपुर :  शहर में कोरोना वैक्सीनेशन ने गति पकड़ ली है। अपर निदेशक,चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण (एडी हेल्थ) कानपुर मंडल,सीएमओ और जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। एडी हेल्थ और सीएमओ ने रामादेवी स्थित कांशीराम चिकित्सालय और प्राचार्य ने हैलट अस्पताल में सुबह पहुंच कर कोविशील्ड वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई।

जिले के छह सेंटरों पर 439 हेल्थ वर्कर को सोमवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगाने की शुरुआत की गई। कांशीराम चिकित्सालय के सीएमएस डॉ.दिनेश सचान ने सुबह 9:30 बजे वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई। उसके बाद दूसरी डोज लगाने की शुरुआत कर दी गई। अपर निदेशक डॉ.जीके मिश्रा को सुबह 10:35 बजे वैक्सीन लगवाने के लिए अस्पताल पहुंचे। उन्हें सुबह 10:40 बजे और सीएमओ डॉ:अनिल मिश्रा को 10:45 बजे वैक्सीन लगाई गई। इसी तरह हैलट अस्पताल में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रो आरबी कमल को सुबह 11:00 बजे वैक्सीन की दूसरी डोज लगाई गई। उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए उप प्राचार्य प्रो रिचा गिरि भी पहुंची थीं। इसके बाद कई डॉक्टरों ने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई।

वैक्सीन लगवाने का दिखा उत्साह

जिले के शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में बनाए गए सेंटरों के 64 बूथों पर वैक्सीनेशन किया गया। वैक्सीन लगाने के लिए हेल्थ वर्कर पहुंचे। इस बार वैक्सीन लगवाने का उत्साह भी रहा। वैक्सीनेशन लगातार जारी है, जो शाम पांच बजे तक चलेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.