New Ad

AIMIM की चलो मुंबई रैली, क्या है इस मार्च का मकसद

0

MUMBAI: असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के नेताओं ने सोमवार को एक नारा दिया.. मुंबई चलो और इस नारे के बाद महाराष्ट्र के अलग-अलग शहरों से काफिला मुंबई की तरफ चल पड़ा. नारे लगाते एआईएमआईएम के नेता मुंबई की ओर चल पड़े. कोई बाइक पर तो कोई कार की छत पर सवार होकर चल दिया. वीडियो जारी किए जाने लगे. पार्टी के नेता इम्तियाज जलील इस मार्च को लीड कर रहे थे. इधर सड़कों पर इम्तियाज जलील के वीडियो वायरल करवाए गए तो वहीं मुंबई में मौजूद वारिस पठान ने मोर्चा खोल रखा था. रैली के मुंबई पहुंचने के बाद सड़कों पर काफी भीड़ देखी गई और कई इलाकों में जाम तक लग गया.

असुदद्दीन ओवैसी की अगुवाई वाली एआईएमआईएम के नेता रामगिरी महाराज और बीजेपी नेता नितेश राणे के मुसलमानों को निशाना बनाने वाली कथित टिप्पणियों को लेकर भड़के हैं. महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले रामगिरी महाराज और नितेश राणे बयान का मामला तूल पकड़ता दिख रहा है. 1 सितंबर को महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के श्रीरामपुर और तोपखाना इलाकों में भाजपा नेता नितेश राणे द्वारा रामगिरी महाराज के समर्थन में आयोजित जनसभाओं के बाद विवाद बढ़ गया है. एआईएमआईएम का आरोप है कि रामगिरी महाराज ने इस्लाम और पैगंबर मोहम्मद के बारे में कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की थी.वहीजब एआईएमआईएम का मुंबई चलो का काफिला राजधानी पहुंचा तो कई इलाकों में सड़कों पर भीषण जाम लगा गया. इसके बाद बाद ट्रैफिक की स्थिति बिगड़ गई और लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

. AIMIM नेता इम्तियाज जलील अपने काफिले के साथ संभाजीनगर से प्रदर्शन करने मुंबई के पास पहुंच चुके हैं. AIMIM के मुंबई चलो अभियान में पूरे महाराष्ट्र से पार्टी के नेता और समर्थक गाड़ियां लेकर मुंबई पहुंचे रहे हैं. फिलहाल, ताकत दिखाने मुंबई के लिए निकली इस भीड़ की वजह से जाम की स्थिति बनना तय है. मुख्य मार्ग जुड़ने वाले सभी रास्तों में जाम लगने की पूरी आशंका है. शिंदे सरकार इस रैली को किस तरह से हैंडल करती है ये तो दिन बीतने के साथ ही साफ हो जाएगा.

एआईएमआईएम (AIMIM) नेता नबी की शान में गुस्ताखी के खिलाफ मार्च कर रहे हैं, लेकिन इस विरोध में कब ओवैसी के नेता और खुद ओवैसी हद को पार कर गए इन्हें भी पता नहीं चला. गुस्ताख-ए-रसूल के नाम पर ये नेता किस एजेंडे पर बढ़ चले हैं. ‘ एआईएमआईएम नेताओं के मुंबई मार्च के वायरल वीडियो के साथ ये नारे लगाए गए.

लब्बैक या रसूल अल्लाह लब्बैक या रसूल अल्लाह  लब्बैक या रसूल अल्लाह के नारे लगाते हुए असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के नेता मुंबई की तरफ बढ़ रहे हैं मुद्दा नबी की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने का है, लेकिन इस विरोध की आड़ में मानो खुद ओवैसी भी सारी हदों को पार कर गए हैं.

ओवैसी साहब  क्या कह रहे हैं एक सांसद की जुबान से ऐसी अभद्र भाषा शोभा देती है क्या? मतलब हद हो गई पहले तो अभद्र भाषा और ऊपर से ये जस्टिफिकेशन. ओवैसी साहब ये कह कर क्या

Leave A Reply

Your email address will not be published.