New Ad

मुनव्वर फारूकी को खत्म करना है, बिश्नोई ने दिया ऑर्डर

Munavvar Farooqui has to be killed, Bishnoi gave the order

0

MUNAWAR FAROOQUI: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसकी हिट लिस्ट डराने वाली है। बाबा सिद्दीकी हत्या और सलमान खान को लगातर जान से मारने की धमकी के बीच, अब मुनव्वर फारूकी को लेकर भी चिंता बढ़ गई है।

कॉमेडियन और ‘बिग बॉस 17’ के विनर मुनव्वर को सितंबर महीने में निशाना बनाया गया था। लेकिन वह बाल-बाल बच गए। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने अब जांच में पाया गया है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन की हत्या की साजिश के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का ब्रिटेन में बैठा सहयोगी है, जिसने दिल्ली में दो लोगों को मर्डर की सुपारी दी थी

13 सितंबर को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश-1 में इलाके में हुई एक अफगान जिम मालिक की हत्या की जांच के दौरान इसका खुलासा हुआ। पुलिस जब जिम मालिक की हत्या के गुनहगारों पर दबिश बना रही थी, तब एक शूटर को गिरफ्तार किया गया था, जिसे ब्रिटेन में बैठे गैंगस्टर रोहित गोदारा ने भर्ती किया था। पूछताछ के दौरान उसने चौंकाने और डराने वाले खुलासे किए। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने यह इनपुट दिल्ली पुलिस के साथ शेयर किया था। जानकारी दी थी कि बिश्नोई के गिरोह की हिट लिस्ट में एक मुस्लिम कॉमेडियन शामिल है, लेकिन उन्हें नहीं पता कि वह कौन है।

 

उसी समय दिल्ली पुलिस की एक टीम नादिर शाह की हत्या की जांच कर रही थी। पिछले महीने जब यह टीम न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के होटल सूर्या में गई तो पाया कि वहां ठहरे मेहमानों की लिस्ट में मुनव्वर फारूकी का नाम भी था।

वह एल्विश यादव के साथ एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग में भाग लेने के लिए दिल्ली में आए थे। पुलिस के मुताबिक, अफगान नागरिक नादिर शाह की हत्या के बाद 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया। जांच में पाया गया कि इस हमले के पीछे भी लॉरेंस बिश्नोई का हाथ था। एक सूत्र ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को बताया, ‘इन लोगों से पूछताछ करने पर, पुलिस को पता चला कि उनमें से कुछ ने न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एक प्रमुख होटल की रेकी भी की थी, लेकिन उस समय उन्हें अपने टारगेट के बारे में पता नहीं था।’
सूत्र के हवाले से आगे कहा गया है, ‘पुलिस ने न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी पास के नेहरू प्लेस इलाके में एक होटल की गेस्ट लिस्ट खंगाली थी। पता चला कि वहां जेल से जमानत पर रिहा हुए दो लोग ठहरे हुए थे।

पूछताछ में शूटर ने दावा किया कि रोहित गोदारा ने उससे फोन पर संपर्क किया था। कहा था कि मुनव्वर फारूकी को खत्म करना है। उसने बताया कि कॉमेडियन को निशाना बनाने के लिए उसने अपने सहयोगियों के साथ मुंबई और दिल्ली में रेकी की थी।

बिगड़े भारत और कनाडा के बीच संबंध ,आयी रिश्तों में खटास

भारत सरकार ने राशन कार्ड धारकों के लिए अब नियमों में बदलाव कर दिया है. 

क्यों शाहरुख खान बाबा सिद्दीकी के जनाजे में नहीं पहुंचे थे ?जानिए

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.