New Ad

‘पुलिस स्मृति दिवस’ पर योगी आदित्यनाथ ने पुलिस कर्मियों पर किया महत्वपूर्ण फैसला।

On 'Police Memorial Day' Yogi Adityanath took an important decision regarding police personnel.

0

OUR INTENTIONS IS NOT TO HURT YOU IN ANY WAY , IF ANY PROBLEM YOU HAVE  TELL US I WILL  FIX IT.

CM YOGI ADITYANATH: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस कर्मियों के लिए कई कल्याणकारी योजनाओं की घोषणा की, जिसमें बैरकों में रहने वाले सिपाहियों के लिए मकान भत्ता में 25% की वृद्धि वर्दी भत्ता में 70% की बढ़ोतरी शामिल है।

हेलो दोस्तों,  यह कुछ चंद लाइन्स हालांकि टॉपिक से थोड़ा हट के है , हम एक दूसरे को नहीं जानते पर मुझे पूर्ण विश्वास है की आपके विचारधारा भी मेरी तरह हर सच्चे देशभक्त की तरह ही होगी ,


इंडियन आर्मी पुलिस इत्यादि फोर्सेस मैं जाने का जब एक बच्चा अपनी छोटी छोटी आँखों में इस बड़े से सपने को देखता है, तो उसका मन तन पैसो से नहीं आकर्षित होता वो अपने देश अपने भाई बन्दुओं के लिए कंप कँपा देने वाली ठण्ड, न सहन होने वाली भीसड़ गर्मी वीरान रेगिस्तान में 24 घंटे हर रोज हमारे लिया सीना तान के खड़े रहते है , दुश्मनो की हिम्मत नहीं होती की वह हमारी पवित्र धरती पे कदम रख उसे नुक्सान पहुंचा सके पुलिस भी इंटरनल डिस्टर्बेंस दंगे स्मगलिंग इत्यादि को नियंत्रित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती हांलाकी पुलिस की इमेज बहुत अच्छी तो कुछ लोग नहीं मानते नहीं है, परन्तु हमे यह नहीं भूलना चाहिए की ईमानदारी सचाई कभी नहीं हारी हमेशा जन्मो जन्मांतर तक जीवित रही है। अतः मैं बस इतनी सी बात कहना चाहता हूँ की हर चीज़ पैसो से नहीं खरीदी जा सकती कुछ चीज़े कमानी पड़ती है जैसे जिगर, चरित्र , भरोसा , वर्दी इत्यादि ऐसे अमूल्य चीज़े है जिन्हे कोई नहीं बाजार से खरीद सकती हमे सदैव इनका सम्मान करना चाहिए।   हिन्द !

ये महत्वपूर्ण घोषणाएँ लखनऊ में ‘पुलिस स्मृति दिवस’ कार्यक्रम के दौरान की गईं, जो उन पुलिसकर्मियों की याद में आयोजित किया गया जिन्होंने कर्तव्य निभाते हुए अपने प्राणों की आहुति दी। यह जानकारी एक आधिकारिक बयान में दी गई।

बाला देवी 50 अंतरराष्ट्रीय गोल करने वाली पहली भारतीय महिला बनीं

न्यूजीलैंड ने 23 साल बाद ICC महिला टी20 विश्व कप जीता

मुनव्वर फारूकी को खत्म करना है, बिश्नोई ने दिया ऑर्डर

Leave A Reply

Your email address will not be published.