आईपीएल शुरू होने से पहले ही के के आर को बड़ा झटका, स्टार प्लेयर नहीं खेलेंगे शुरुआती मैच

0 58

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2022 सीजन का आगाज 26 मार्च से होना है पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा लेकिन इससे पहले ही कोलकाता टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है जिसने कप्तान श्रेयस अय्यर के लिए परेशानियां बढ़ा दी हैं।

दरअसल, टीम के दो स्टार प्लेयर एरॉन फिंच और पैट कमिंस आईपीएल के शुरुआती 5 मैच नहीं खेल पाएंगे। इसका कारण है कि वह इस समय पाकिस्तान दौरे पर हैं। यहां से लौटने के बाद ही वह आईपीएल में खेल पाएंगे, तब तक 5 मैच हो चुके होंगे।

यह जानकारी कोलकाता टीम के मेंटर डेविड हसी ने दी है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यह सोचने वाली बात है। आप चाहते हैं कि आपके बेस्ट खिलाड़ी टीम में उपलब्ध रहें, लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट भी जरूरी है। हर एक क्रिकेटर चाहता है कि वह अपने देश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेले और ऐसा करना भी चाहिए। मेरा मानना है कि कमिंस और फिंच शुरुआती 5 मैच से बाहर हो सकते हैं, लेकिन वह जब भी टीम से जुड़ेंगे पूरी तरह फिट और खेल के लिए तैयार रहेंगे। वह ड्रेसिंग रूप में आते ही और मैदान में उतरने के साथ ही जल्दी यहां के रंग में ढल जाएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का पाकिस्तान दौरा 5 अप्रैल को खत्म हो रहा है। इसके बाद आईपीएल खेलने वाले प्लेयर भारत के लिए रवाना होंगे। यहां सभी को चरंटाइन रहना होगा, जबकि कोलकाता टीम का 5वां मैच 10 अप्रैल को खेला जाएगा। अब शुरुआती 5 मैच के लिए फिंच और कमिंस का रिप्लेसमेंट कौन होगा? यह बात कप्तान श्रेयस अय्यर की मुश्किलें बढ़ा देंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.