बाइक की ठोकर से घायल अधेड़ की मेडिकल कालेज में मौत

0 14

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत बरवाराजापाकड़ में गत शनिवार की देरशाम एक अनियंत्रित बाइक पर सवार तीन युवक एक अधेड़ व्यक्ति से जा भिड़े। घटना में अधेड व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया जिसे परिजन आनन फानन में तमकुहीराज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तमकुही ले गए जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया।

मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान गुरुवार को प्रातः चार बजे रमाशंकर की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक उक्त गांव के मतवा टोला निवासी रमाशंकर गुप्ता घटना के दिन देरशाम करीब आठ बजे अपने घोठा से घर की तरफ़ आ रहे थे कि कसया-तमकुहीरोड मुख्य मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप से चंद कदम पूरब पश्चिम दिशा से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक की चपेट में आ गए।

घटना में रमाशंकर के पैर में फ्रैक्चर हो गया तथा सिर फटने से अचेत हो गए। इधर बाइक सवार थानाक्षेत्र के सेमराहर्दोपट्टी गांव निवासी तुलसी पासवान व सेवरही थानाक्षेत्र के सुमही संग्राम गांव के रामजी कुमार व दीनानाथ भी सड़क पर गिर गए। मौके पर पहुंचे परिजन घायल रमाशंकर को तमकुही सीएचसी ले गए जहां से चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया।

परिजनों ने उन्हें अचेतावस्था में मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया जहां गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। मेडिकल कालेज में पोस्टमार्टम के बाद शव गुरुवार की सायं गांव लाया गया। परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। थानाध्यक्ष जेपी पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है, तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.