यूपी के कई ज़िलों में आम आदमी पार्टी करेगी चाणक्य सम्मेलन।

0 165

लखनऊलखनऊ प्रदेश में होने वाले वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह से चुनावी मोड़ में आ गई है।आम आदमी पार्टी ने अभी कुछ दिन पूर्व प्रदेश में तिरंगा यात्रा निकाली थी।आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह लगातार यूपी में आम की जड़े मजबूत करने में जुटे हुए है।संजय सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी शुरू से ही ब्राह्मण समाज के लोगो के मुद्दे को सड़क से लेकर सदन तक उठाती आ रही है आगे भी उठाती रहेगी। संजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए कहा प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव होने है।ऐसे में सपा बसपा भाजपा कांग्रेस सभी राजनीतिक पार्टियां ब्राह्मण वोटरों की हितैषी बन गई।

भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा ब्राह्मण समाज के लोगो का शोषण हुआ है।अब भाजपा प्रबुद्ध सम्मेलन करके खुद को ब्राह्मण हितैषी बता रही है।पूरे यूपी में भाजपा सरकार के कार्यकाल में साढ़े चार वर्षो में 500 ब्राह्मणों की हत्याएं हुई है।12वी कक्षा के छात्र प्रभात दुबे का इनकाउंटर खुशी दुबे को जेल में सड़ाने का की घटना सबसे बडी उदाहरण है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से कोरोना काल मे लोगो की मदद की उस समय दूसरी पार्टियों का नही पता नही था।आम आदमी पार्टी ने हमेसा प्रदेश के सभी वर्गों की लड़ाई सड़क से सदन तक लड़ने का किया है आगे भी जारी रखेगी। आम आदमी पार्टी का चाणक्य सम्मेलन लखबऊ वाराणसी प्रयागराज मेरठ आगरा गाजियाबाद नोएडा प्रदेश के तमाम शहरों में आयोजन किया जाएगा।हरि शंकर पांडेय को चाणक्य सम्मेलन कराने की जिम्मेदारी दी गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.