बकरी चराने गई बच्ची से दुष्कर्म का आरोप

0 119

जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मंगलवार को खेत में बकरी चराने गई आठ साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है। आरोप है कि पीड़िता के बेहोश होने पर आरोपी घबराकर फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार, तहरीर में बताया गया कि मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार को सुबह करीब 10 बजे आठ साल की लड़की अपनी बकरियों को लेकर चराने के लिए निकली थी। आरोप है कि इसी बीच गांव का ही एक 22 वर्षीय युवक पहुंचा। उसे बहला फुसलाकर झाड़ियों के बीच ले गया और उससे दुष्कर्म किया।

आरोप है कि पीड़िता के बेहोश हो जाने पर वह घबराकर भाग गया। हालांकि पीड़िता को कुछ देर बाद होश आया और वह किसी तरह घर पहुंची। परिवार वालों से आप बीती सुनाते हुए रो पड़ी। सारी बातें सुनकर घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। परिजन आनन-फानन में उसे लेकर थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत मे ले लिया। साथ ही पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

मुंगराबादशाहपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार शुक्ला ने बताया कि गांव निवासी दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही है। जिसमें एक पक्ष ने अपनी आठ वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। जो प्रथम दृष्टया फर्जी दिखाई देता है। कारण कि जिस नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करना बताया गया था, वह निरीक्षण के दौरान खेल रही थी। जांच के दौरान बच्ची ने पूछताछ में बताया कि उसकी बकरी पड़ोसी के खेत में चली गई थी। जिससे पड़ोसी युवक हाथ पकड़ कर उलाहना देने के लिए ले जाने लगा था। पीड़िता की मां ने स्वीकार किया कि पड़ोसियों ने झगड़ा बढ़ाने के लिए मेरे अनपढ़ होने का फायदा उठाया और तहरीर में गलत आरोप लगा दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.