कैब ड्राइवर को पीटने के बाद चर्चा में आई दबंग गर्ल बोली- कंट्रोल में कैब ड्राइवर को मारे 22 थप्पड़ वर्ना और भी पड़ सकते थे

0 101

लखनऊ : कैब ड्राइवर को पीटने के बाद चर्चा में आई प्रियदर्शिनी नारायण ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान कहा कि उस वक्त तो मैं कंट्रोल में थी, वर्ना 22 की जगह 25 थप्पड़ मारती। इंटरव्यू में प्रियदर्शिनी ने दावा किया कि अगर कोई उसके पास जाता है तो वो उसे धक्का मारती और फिर थप्पड़। उसने बताया कि एक बाइकर को मैंने बहुत मारा था। एक आदमी शराब पीकर आया और मुझे टच करना चाहा। मैंने उसको थप्पड़ और धक्का मारा। कैब वाले को तो मैंने बहुत हाथ कंट्रोल करके मारा था, वर्ना 22 की जगह 25 थप्पड़ मारती। खुद को बचाने के लिए मैं कुछ भी करती हूं तो सही है। जब भी कोई मेरे पास आता है तो मैं पहले तो धक्का मारती हूं, उसके बाद थप्पड़ मारती हूं।

प्रियदर्शिनी ने बताया 30 जुलाई की रात घटनास्थल पर आर्मी वालों ने मुझे रोका। अच्छा किया, वर्ना चीज और खराब भी हो सकती थी। 22 से 25 थप्पड़ भी हो सकते थे। ड्राइवर अगर एक विकसित देश में होता तो वो आज टीवी पर नहीं आ पाता और ना घर बैठा होता। प्रियदर्शिनी ने बताया कि कैब ड्राइवर ने मुझे बाद में मारा, मेरी मोब लिंचिंग की। कार से लोग बोतल तोड़ते हैं और मेरे सामने दिखा कर पीते हैं। कोई मेरे सामने शराब नहीं पी सकता।

प्रियदर्शिनी ने कहा कि धक्का या थप्पड़ मारना गलत हो सकता है, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए उनके पास कोई और ऑप्शन नहीं है। प्रियदर्शिनी ने पुलिस की कार्रवाई को लेकर भी अपनी बात रखी है। उसने कहा कि पुलिस ने सवाल-जवाब किया, मैंने पुलिस का पूरा सहयोग किया है। मुझे गिरफ्तार किया गया होता तो मैं लाइव टीवी पर नहीं बैठी होती। मैं मांग करती हूं कि कुछ भी ना लिखें। अगर सोशल मीडिया पर ये सब जारी रहा तो मैं साइबर सेल से मदद लूंगी। मैं भागने वालों में से नहीं हूं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इस तरीके से सोशल मीडिया पर दिखूंगी। ये जो मीम्स बना रहे हैं, ये घटना उनके साथ भी हो सकती है।

पुलिस ने 2 घंटे पूछताछ की

इससे पहले रविवार को पुलिस ने प्रियदर्शिनी से 2 घंटे तक पूछताछ की। लंबी पूछताछ के दौरान प्रियदर्शिनी ने पुलिस को चौंकाने वाली बात बताई। उसने दावा किया कि सड़क पर चलते वक्त कई लोग उसे प्रताड़ित कर चुके हैं, इसलिए वो अपने आसपास की घटनाओं को लेकर काफी अलर्ट रहती है। लड़की से पूछताछ के बाद पुलिस ने कैब चालक को भी अपना पक्ष रखने के लिए तलब किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.