आगरा कमिश्नर के कोरोना संक्रमित माता-पिता की कुछ ही घण्टे के अंतराल पर मौत

0 135
बुजुर्ग दंपति का कोविड अस्पताल में चल रहा था इलाज
लखनऊ : देश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। आगरा में कोरोना का रफ्तार पहाड़ बनके टुट रहा है। आम आदमी से लेकर नेता और अधिकारी भी अछूते नहीं रह गए है। वहीं इसकी चपेट में आगरा मंडलायुक्‍त के माता पिता और बहन भी आ गए है। रविवार कल सुबह आगरा के कमिश्नर अनिल कुमार के पिता का निधन कोरोना की वजह से हो गया था।पिताजी के देहांत के २४ घंटे बाद सोमवार आज सुबह उनकी माँ का भी निधन हो गया है। दोनों लोग कोरोना संक्रमित थे। जिसके चलते दोनों का नोएडा के एक अस्पताल में उनका उपचार चल रहा था।
बता दें कि कमिश्नर कैंप ऑफिस में 7 अगस्त को हुए रेंडम टेस्ट में कमिश्नर के माता-पिता समेत छह लोग पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद कमिश्नर के माता, पिता और बहन समेत छह लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। कमिश्नर, उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। कमिश्नर के माता-पिता को पहले आगरा में एमजी रोड स्थित प्राइवेट कोविड सेंटर में भर्ती किया था।
यहां हालत में सुधार नहीं होने पर दोनों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। उन्हें नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां रमेश चंद मीणा ने शनिवार रात 12 बजे अंतिम सांस ली। रविवार सुबह 10.30 बजे उनका शव आगरा आया। पिता की मौत के 24 घंटे बाद 69 वर्षीय मां विजय लक्ष्मी ने भी दम तोड़ दिया। जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने इसकी पुष्टि की है

Leave A Reply

Your email address will not be published.