एयर मार्शल ने वायु सेना स्टेशन मनौरी का किया दौरा कर दिया निर्देश

0 14

प्रयागराज। एयर मार्शल विभास पाण्डे, वायु अफसर कमांडिंग-इन-चीफ, अनुरक्षण कमान मुख्यालय, भारतीय वायु सेना एवं रूचिरा पाण्डे, अध्यक्षा वायु सेना परिवार कल्याण संगठन (क्षेत्रीय) ने 27 से 29 नवम्बर तक वायु सेना स्टेशन, मनौरी का दौरा किया।
उक्त जानकारी रक्षा मंत्रालय के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी शान्तनु प्रताप सिंह ने देते हुए बताया कि एयर मार्शल के पहुंचने पर उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया एवं उन्हे एओसी द्वारा डिपो की भूमिका एवं डिपो द्वारा किए गए कार्यों के बारे में संक्षिप्त जानकारी प्रदान की गई। वायु अफसर कमांडिंग-इन-चीफ ने डिपो की परिभारिक आधारभूत संरचना का निरीक्षण किया और स्टेशन के वायु योद्धाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने डिपो के कार्मिकों को नए दौर में विभिन्न जहाजों को तैयार करने की प्रक्रिया में तकनीकी परिभारिक सहायता प्रदान करने के लिए हमेशा तैयार रहने को कहा और उन्हें प्रोत्साहित किया।
रूचिरा पाण्डे ने अफवा (स्थानीय) की विभिन्न दुकानों के साथ अफवा प्ले स्कूल का दौरा किया और संगिनियों से मिलकर बातचीत की। उन्होंने वायु सेना स्टेशन मनौरी में वायु सेना परिवार कल्याण संगठन (स्थानीय) द्वारा किये गए कल्याणकारी कार्यों की प्रशंसा की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.