अखिलेश यादव ने CM योगी के बयान पर किया तंज कहा वह कोई कम्‍प्रेशर थोड़े ही हैं जो हमें ठंडा कर देंगे।

0 32

लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘गर्मी शांत हो जाएगी’ और ‘शिमला बना दूंगा’ वाले बयान को लेकर सूबे में सियासी घमासान मचा हुआ है। अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सीएम योगी के इस बयान पर तंज किया है। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ सीएम हैं वह कोई कम्‍प्रेशर थोड़े ही हैं जो हमें ठंड कर देंगे।

अखिलेश यादव ने कहा जो लोग गर्मी की बात कर रहे हैं हम उनको भरोसा दिलाना चाहते हैं कि गठबंधन की सरकार बनेगी तो भर्ती की जाएगी गर्मी नहीं। सपा प्रमुख ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा मुख्यमंत्री की जो भाषा बदली है पहले चरण में जो हवा चल रही है यहां के लोगों ने ऐसी हवा चलाई है कि भाजपा और खासकर सीएम योगी को समझ नहीं आ रहा है कि क्या कहा जाए।

वहीं, रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने भी सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा युवा, किसान और मजदूर सपा-रालोद गठबंधन का समर्थन कर रहे हैं, जो भाजपा की हताशा को बढ़ा रहा है… मुख्यमंत्री पद के लिए वह जिस भाषा का इस्तेमाल करते हैं वह ठीक नहीं है। वह हमें धमकी दे रहा है। वे शायद इस क्षेत्र के मिजाज को नहीं समझ पाए।

जयंत चौधरी ने कहा कि इस चुनाव के मुद्दे बहुत स्पष्ट हैं- बेरोजगारी, स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य सार्वजनिक मुद्दे। फैसला किसानों और युवाओं को करना है। जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों के प्रदर्शन के दौरान सड़कों पर लोहे की कील लगाने वाली सरकार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.