शादी के बाद काम पर लौटी आलिया भट्ट, वायरल हुई तस्वीरें

0

आलिया भट्ट कपूर, ने अपने काम पर वापसी कर ली है। नवविवाहित आलिया भट्ट ने मंगलवार, 19 अप्रैल को, रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी के बाद पहली बार अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जब वह रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए जा रही थीं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब पति पत्नी हैं। दोनों ने 14 अप्रैल को करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक अंतरंग शादी की थी।

अब, आलिया काम फिर से शुरू करने के लिए तैयार है। उन्हें मनीष मल्होत्रा के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, क्योंकि वे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग के लिए निकले थे, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।
अपनी शादी के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति के लिए, आलिया ने एक सुंदर ब्लश गुलाबी सलवार कमीज और दुपट्टा चुना। वह बहुत खूबसूरत लग रही थी।

जुलाई 2021 में, करण जौहर ने अपने निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की घोषणा की थी। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा, फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फिल्म में बतौर सहायक निर्देशक काम कर रहे हैं। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस के साथ वायकॉम 18 मिलकर बना रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.