अमेजन फ़ैशन ने मल्टी-डिज़ाइनर लक्ज़री ब्रांड रिवर सीज़न 3 से उठाया पर्दा

अमेजन फैशन ने डीबीएस लाइफस्टाइल एलएलपी के सहयोग से, जाने-माने सेलिब्रिटी डिजाइनरों नरेंद्र कुमार और राजदीप राणावत के साथ की साझेदारी

0 15

 

अमेजन फैशन ने डीबीएस लाइफस्टाइल एलएलपी के साथ मिलकर भारत में एक प्रीमियम मल्टी-डिज़ाइनर लक्ज़री ब्रांड रिवर सीज़न 3 पेश किया है। रिवर के पहले दो सीज़न की सफलता के बाद, इस ऑटम विंटर/फेस्टिव सीज़न 3 कलेक्शन में ट्रैवल और फेस्टिव वियर का एक अनोखा कलेक्शन देखने को मिलेगा। इस कलेक्शन को जाने-माने सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार के सहयोग से तैयार किया जाएगा। नरेंद्र कुमार को हाल ही में अपनी फैशन फिल्म 2+2=5 ब्रेव न्यू वर्ल्ड से काफी लोकप्रियता मिली है। इस फिल्म को बर्लिन फैशन फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए चुना गया है। इसके साथ ही पहली बार अक्टूबर 2004 में लॉन्च किया गया लेबल राजदीप राणावत आज के समय में ग्लैमरस और आकर्षक महिलाओं का पर्याय बन गया है। रिवर सीजन 3 महिलाओं का एक खास कलेक्शन है जो ग्राहकों को अमेजन फैशन पर अपने पसंदीदा डिजाइनर लेबल की शॉपिंग करने में मदद करेगा।

यह खासतौर पर तैयार किया गया कलेक्शन महिलाओं के रोज़मर्रा के परिधानों से लेकर त्योहारों के परिधानों तक की जरूरत को पूरा करता है। इस कलेक्शन में रंगों और प्रिंटों का एक नया मिश्रण पेश किया गया हैं जो आपके त्योहार और ट्रैवल के लुक को और ग्लैमरस और खूबसूरत बना देगा। फेस्टिव कलेक्शन में ड्रेस, जंपसूट टॉप और ट्राउजर के साथ दो नई कैटेगरीज़ कुर्ता/कुर्ती और कुर्ता सेट शामिल हैं। रेंज सभी प्रकार के बॉडी साइज को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं।

अमेजन फैशन इंडिया के डायरेक्टर एवं हेड सौरभ श्रीवास्तव ने कहा हमें प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार और राजदीप राणावत के साथ हमारे प्रीमियम मल्टी-डिजाइनर ब्रांड, रिवर सीजन 3 को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। सीजन 1 और 2 कलेक्शन को लेकर टियर 2 और 3 शहरों और कस्बों सहित पूरे भारत से मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स ने हमें रिवर सीजन 3 को पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। यह कलेक्शन उन प्रिंटों पर फोकस करेगा जिसमें आगामी त्योहारी सीजन की रंगत साफ दिखाई दे। इसके साथ ही यह कलेक्शन मौजूदा ट्रेंड के अनुरूप महिलाओं के लिए फेस्टिव कलेक्शन और रोजमर्रा के परिधानों पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। अमेजन फैशन पर इस लॉन्च के साथ हम अपने सेलर  डीबीएस लाइफस्टाइल के साथ मिलकर काम करना जारी रखे हुए हैं, ताकि हम अपने ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा कर सकें। रिवर सीजन 3 के माध्यम से हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक ग्राहकों पहुंचना और उन्हें लक्ज़री डिज़ाइनर ब्रांड खरीदने में मदद करना है।

नरेंद्र कुमार ’एक्स रिवर’ कलेक्शन आधुनिक फैशन पर केंद्रित होगा जो 4 स्टोरीज़ पर आधारित होगाः फ्लोरल अरेबेक ग्राफिक पैस्ले और जियोमेट्रिक। राजदीप राणावत का एक्स रिवर कलेक्शन, ’रबारी’ आदिवासी मेंहदी रूपांकनों खानाबदोश प्रभावों बंधनी और राजस्थान की हवेलियों के भित्तिचित्रों से प्रेरित है। ऑटम विंटर/फेस्टिव कलेक्शन में महिलाओं के एथनिक वियर जैसे कुर्ता कुर्तियां कुर्ता सेट से लेकर वेस्टर्न वियर जैसे ड्रेस जंपसूट ब्लाउज कैजुअल ट्राउजर तक 88 से ज्यादा स्टाइल शामिल हैं।

नरेंद्र कुमार जो अमेज़न फैशन में क्रिएटिव हेड भी हैं कहते हैं रिवर के साथ हमारा उद्देश्य ऐसे डिज़ाइनर-वियर उपलब्ध कराना है जो आधुनिक डिज़ाइन और ट्रेंड के साथ तालमेल बिठा सकें। रिवर सीजन 3 में देश भर की महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रीमियम प्राइस रेंज में डिज़ाइनर वियर की क्राफ्टमैनशिप देखने को मिलेगी। कलेक्शन को भारतीय मौसम और उत्सव के अनुसार विभिन्न प्रकार के ग्राहकों के लिए विकसित किया गया है। फेस्टिव सीजन की शुरुआत करते हुए, हम एथनिक वियर मार्केट की बढ़ती जरूरतों को पूरा करेंगे और धीरे-धीरे अपने पार्टी-वियर कलेक्शन रिजॉर्ट वियर को पेश करेंगे।

यह लॉन्च न केवल मेट्रो शहरों में बल्कि टियर 2 और 3 शहरों में भी ग्राहकों की खास जरूरतों और मांगों को पूरा करता है। यह अमेजन नेटवर्क के माध्यम से भारत के 100 प्रतिशत पिन कोड में ग्राहकों के लिए डिज़ाइनर वियर खरीदना आसान बनाता है। रिवर स्टोर को मौजूदा और नए डिज़ाइनर सेगमेंट के ग्राहकों के लिए एक आकर्षक और शानदार शॉपिंग अनुभव प्रदान करते हुए बहुत ध्यान के साथ तैयार किया गया है। स्टोर स्टाइलिंग टिप्स और प्रोडक्ट की तस्वीरें पेश करने के अलावा आकार, उत्पाद विवरण, धोने और देखभाल से जुड़ी पूरी जानकारी प्रदान करता है, इसकी मदद से ग्राहक को सावधानीपूर्वक और आसानी से अपना पसंदीदा प्रोडक्ट चुनने में आसानी होती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.