अमेज़ॉन मिनी टीवी ने भारत के सबसे बड़े साप्ताहिक कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ का गुदगुदाने वाला और बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च किया

0 6

 

मुंबई: अमेज़ॉन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अमेज़ॉन मिनी टीवी ने आज नॉइज़ एंड कैंपस के सहयोग से केस तो बनता है शो का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज किया है। बानीजय एशिया द्वारा निर्मित यह अपनी तरह का एक अनोखा साप्ताहिक कॉमेडी शो है, जिसमें रितेश देशमुख, वरुण शर्मा और कुशा कपिला नज़र आने वाले हैं। यह भारत में अदालत की कार्रवाई पर आधारित पहला कॉमेडी शो है, जिसमें रितेश और वरुण क्रमशः सरकारी वकील और बचाव पक्ष के वकील के किरदार में हैं, वहीं कुशा कपिला उस जज की भूमिका निभा रही हैं जो बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों की किस्मत का फैसला करती हैं।
ट्रेलर में दिखाया गया है कि रितेश, वरुण और कुशा बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के मामलों को किस तरह सुलझाते हैं, जिसमें वरुण धवन, करीना कपूर खान, करण जौहर, सारा अली खान, अनिल कपूर, रोहित शेट्टी, बादशाह सहित फिल्म जगत के कई लोकप्रिय सितारे शामिल हैं। ट्रेलर इस बात की झलक भी दिखलाता है कि ‘केस तो बनता है’ प्रीमियर होने के बाद दर्शकों को किस तरह जबरदस्त तरीके से हंसाने का वादा करता है और माना जा रहा है कि यह शो कॉमेडी स्पेस में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा।
&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;मैंने पहले भी कई प्रोजेक्ट किए हैं जो कॉमेडी जॉनर के अंतर्गत आते हैं, लेकिन ‘केस तो बनता है’ हमेशा मेरे करियर के सबसे खास प्रोजेक्ट्स में शामिल रहेगा&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;- कहना है रितेश देशमुख का। उन्होंने आगे कहा- “इस शो का आइडिया और कॉन्सेप्ट हमारे देश की दिग्गज हस्तियों पर शक की सुई घुमाता है, जो उन्हें और हमें पूरे समय हंसाता रहता है। मुझे नहीं लगता कि इससे ज्यादा मनोरंजक कुछ और होगा। यह एक धमाकेदार केस है, जिसमें मसाले की कोई कमी नहीं है।&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221;
“अतरंगी कॉमेडी के लिए मेरा प्यार दर्शकों और इंडस्ट्री के बीच मशहूर है। रितेश और कुशा के साथ काम करने और फिल्म बिरादरी के सबसे लोकप्रिय और जानी-मानी हस्तियों के साथ मस्ती भरे अंदाज में काम करने से ज्यादा मुझे कोई और चीज उत्साहित नहीं कर सकती थी।“- वरुण शर्मा ने कहा।
कुशा कपिला ने कहा, &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;जब &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;केस तो बनता है&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; के लिए मुझसे संपर्क किया गया, तो मेरा सवाल यही था कि, &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8220;सचमुच आप चाहते हैं कि मैं जज बनूं?&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8221; मैंने कभी सोचा नहीं था कि वे इस तरह के किरदार के लिए एक कंटेंट क्रिएटर पर भरोसा करेंगे। लेकिन जज की कुर्सी पर बैठने के बाद जब सेलिब्रिटी जैसी मशहूर हस्तियों पर लगाए गए हास्यप्रद आरोपों को मेरे सामने पेश किया गया, तब मैं भी सेट के उस मौज-मस्ती भरे माहौल का हिस्सा बन गई, और फिर मैंने महसूस किया कि इसका हिस्सा बनना वाकई हटके है। मैंने एक सख्त टास्कमास्टर बनने की कोशिश की, साथ ही हर एक मजाक पर मैं दिल खोलकर हंसी भी, इसलिए अगर हंसी-मजाक अच्छा हो यह जज उसकी तारीफ भी करता है।”
&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8216;केस तो बनता है&https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8217; दरअसल अलग-अलग फॉर्मेट का मिला-जुला स्वरूप है जिसमें हल्के-फुल्के रोस्ट, टॉक शो और स्केच शामिल हैं। इस शो का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 29 जुलाई को अमेज़ॉन मिनीटीवी पर &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; इसके शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर दर्शकों के लिए निःशुल्क उपलब्ध होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.