अमिताभ मुखर्जी निदेशक (वित्‍त) एनएमडीसी एफई सीएफओ अवार्ड 2022 में सम्‍मानित

0 16

हैदराबाद : भारत के सबसे बड़े लौह अयस्‍क उत्‍पादक एनएमडीसी के निदेशक (वित्‍त) अमिताभ मुखर्जी ने बड़े विनिर्माण उद्योग की श्रेणी में वर्ष 2022 के लिए फाइनेन्सियल एक्‍सप्रेस का एफई सीएफओ ऑफ द इअर अवार्ड जीता। हाल ही में आयोजित एफई सीएफओ अवार्ड 2022 में एनएमडीसी सार्वजनिक क्षेत्र का एकमात्र उद्यम था जिसे इसकी उल्‍लेखनीय वित्तीय प्रगति के लिए सम्‍मानित किया गया।

केंद्रीय वाणिज्‍य और उद्योग, उपभोक्‍ता मामले और खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण तथा वस्‍त्र मंत्री पीयूष गोयल इस समारोह के मुख्‍य अतिथि थे। उन्‍होंने भारत के सर्वाधिक प्रतिभाशाली मुख्‍य वित्‍तीय अधिकारियों को उनकी कंपनियों और राष्‍ट्रीय अर्थव्‍यवस्‍था की वित्‍तीय स्थिति सुदृढ़ करने में असाधारण योगदान के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर अमिताभ मुखर्जी ने कहा कि दक्षता, उत्‍पादकता और सुरक्षा को बढ़ाने पर निरंतर ध्‍यान केंद्रित करने से एनएमडीसी की सुदृढ़ वित्‍तीय प्रबंधन प्रणाली का निर्माण हुआ है। कोविड-19 से उत्‍पन्न परिस्थितियों से विचलित हुए बिना हमने 2021 में रिकार्ड वित्‍तीय प्रदर्शन किया।

हमारे कैपेक्‍स परिव्‍यय और महत्‍वाकांक्षी परियोजनाओं वित्तपोषण भारत सरकार की निवेश और बुनियादी ढांचे के विकास संबंधी आर्थिक नीतियों के अनुरूप हैं जिससे कि प्रगति करते हुए आत्‍म निर्भर भारत के विजन को पूरा किया जा सके ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.