गैंगस्टर में फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार

0 103

मलिहाबाद लखनऊ :  मलिहाबाद थाना क्षेत्र के भतोईया गाँव के सामने हरदोई लखनऊ राज मार्ग से रविवार को पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमें में  एक साल से फरार चल रहे 7000 के इनामी शातिर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी को जेल भेज दिया गया।

मलिहाबाद प्रभारी निरीक्षक चिरंजीव मोहन ने बताया कि उन्होंने एसआई द्वारिका प्रशाद प्रजापति, कांस्टेबल दीपक चौधरी, विशाल कुमार के साथ रविवार को मुखबिर की सूचना पर भतोईया गाँव के ठीक सामने पंजाब नेशनल बैंक के सामने पर आरोपी की घेराबंदी की। पुलिस को आता देख वह भागने लगा जिसको दौड़ाकर पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम इकबाल पुत्र हुसैनी  निवासी बंजारन खेड़ा थाना मलिहाबाद बताया।

पुलिस ने बताया कि इकबाल के खिलाफ थाने में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था। लगभग एक साल से आरोपी फरार चल रहा था। इंस्पेक्टर चिरंजीव मोहन  ने बताया कि इस आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने 7000 का इनाम भी घोषित किया था। एसआई द्वारिका प्रसाद प्रजापति ने बताया कि इकबाल आपराधिक गिरोह के साथ मिलकर जनपद समेत कई जगहों पर निजी फायदे के लिए आए दिन अपराध को अंजाम देता है। पुलिस ने बताया कि आरोपी इकबाल के पास से गिरफ्तारी के दौरान एक देसी तमंचा सहित एक जिंदा कारतूस भी बरामद हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.