समाजवादी पार्टी का ऐलान 22 में बाइसिकल बनेगी शान।

0 97

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमर कस ली है इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने भी 22 में बाइसिकल के आवाहन के साथ लोगों से बातचीत का सिलसिला शुरू किया। समाजवादी पार्टी के विधान परिषद सदस्य शशांक यादव लोगों से समाजवादी पार्टी की नीतियों को साझा करते नजर आये ।

समाजवादी पार्टी के नेता नदीम खान के सीतापुर रोड खदरा स्थित कार्यालय में शशांक यादव के पहुंचने पर उनसे भारी संख्या में युवा बेरोज़गार मिलने पहुंचे तथा उन के हो रहे उत्पीड़न और अत्याचार के बारे में उन्हें अवगत कराया। साथ ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

बेरोजगारी के मुद्दे पर बोलते हुए समाजवादी पार्टी एमएलसी ने कहा यह समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर सभी बेरोजगारों को रोजगार दिया जाएगा प्रदेश में 8 लाख खाली पद है जिन्हें सरकार बनते ही भरा जाएगा तथा 10 लाख नौकरियों की व्यवस्था की जाएगी जब तक प्रत्येक बेरोजगार को रोजगार नहीं मिल जाता तब तक उन्हें प्रतिमाह डेढ़ से दो हज़ार रुपये बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा

इस बीच शशांक यादव ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में होने वाली धांधली से भी कार्यकर्ताओं को रूबरू कराया और यह बताया कि किस तरह भारतीय जनता जनता पार्टी की सरकार ने समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया ।

समाजवादी पार्टी के एम एल सी शशांक यादव ने युवाओं से आवाहन किया कि वह लोगों के बीच जाएं और सरकार की नाकामियों को लोगों से रूबरू कराएं।

बढ़ती महंगाई पेट्रोल डीजल के दाम भ्रष्टाचार और अराजकता के मुद्दे पर जनता को बताएं कि किस प्रकार सरकार उनका शोषण कर रही है।समाजवादी पार्टी नेता नदीम खान ने भी लोगों से ज्यादा से ज्यादा समाजवादी पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया तथा कार्यकर्ताओं से समाजवादी विचारधारा को घर घर पहुंचाने की अपील की!

Leave A Reply

Your email address will not be published.