किसान से हुये लूट का आरोपी गिरफ्तार थाना बोड़ला व चिल्फ़ी पुलिस की सयुक्त सफल कार्यवाही

0 67

कवर्धा: दिनांक 25/11/2021 को प्राथी बलराम निवासी बोड़ला के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि एसबीआई बैंक बोड़ला से 45 हजार की रकम को अज्ञात मोटरसायकल चालको द्वारा लूट कर ले जाया गया है की सूचना पर थाना बोड़ला व थाना चिल्फ़ी की सयुक्त टीम गठित कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी में लगाया था । टीम के द्वारा आरोपियों के भागने के रास्तो पर लगे अनेको सीसीटीवी को देखने से आरोपीयो के द्वारा लोरमी कोटा की ओर जाना दिखाई दिया । पुलिस टीम के द्वारा तकनीकी विश्लेषण , सीसीटीवी फुटेज के जांच व विश्वसनीय मुखबिर से ज्ञात हुआ कि रायगढ़ के नट गिरोह के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है ।

आरोपियों के गिरफ्तारी हेतु टीम के सदस्यों द्वारा रायगढ़ रवाना होकर नट गिरोह के आरोपीयो के सम्बंध में सम्पूर्ण जानकारी एकत्र करके जशपुर सरगुजा व रायगढ़ के बॉर्डर इलाको में विभिन्न स्थानों पर दबिश दी गई । व घटना के मास्टरमाइंड व घटना के प्रमुख्य सूत्रधार रोहित नट पिता साधु नट उम्र 37 साल निवासी कन्दरजा थाना कापू जिला रायगढ़ को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त मोटरसायकल को जप्त किया गया ।

घटना में अन्य फरार आरोपीयो जो घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे के पता तलाश हेतु मुखबिर लगाई गई है । आरोपी से पूछताछ में बताया कि सँगठित होकर विभिन स्थानों पर लूट व उठाईगिरी की घटना को करना स्वीकार किया था । जिसमे तखतपुर में 10 हजार की उठाईगिरी भी शामिल है । आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । उक्त सफल कार्यवाही के थाना प्रभारी बोड़ला रमाकांत तिवारी थाना प्रभारी चिल्फ़ी बृजेश सिन्हा आरक्षक पंकज आशु अमित पुरषोत्तम वारिस संजू व सायबर सेल का सराहनीय कार्य व योगदान रहा है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.