लखनऊ में एटीएस की टीम ने एक मकान पर मारा छापा दो संदिग्ध आतंकवादियों को लिया हिरासत में

0 113

लखनऊ :आतंकवाद निरोधक दस्ता एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायड एटीएस की टीम ने आज लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में आतंकवाद के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए एक मकान पर छापा मार कर दो संदिग्धों को हिरासत में ले के बाद पूरी बस्ती में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। रविवार की दोपहर एटीएस की टीम भारी पुलिस बल के साथ काकोरी थाना क्षेत्र अंतर्गत फरीदी नगर बस्ती में पहुंची और वहां एक मकान में रह रहे दो संदिग्धों को विरासत में ले लिया। हालांकि एटीएस के किसी भी अधिकारी ने फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी है लेकिन यह कहा जा रहा है कि काकोरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एटीएस के द्वारा की गई इस बड़ी कार्यवाही की पूरी जानकारी शाम तक पत्रकारों को दी जा सकती है। बताया जा रहा है

कि एटीएस की टीम ने काकोरी थाना क्षेत्र के फरीदीपुर में एक मकान पर छापा मारा जहां से दो संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में लिया और भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किया है बताया जा रहा है कि काकोरी थाना क्षेत्र के फरीदी नगर में एक मकान में कुछ आतंकवादी छुपे हुए हैं जो किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे सूचनाओं के आधार पर एटीएस की टीम ने भारी पुलिस फोर्स के साथ पूरी बस्ती को घेर लिया । एहतियात के तौर पर पुलिस ने आसपास के मकानों को खाली भी करा दिया । बताया जा रहा है कि एटीएस की छापेमारी के दौरान हिरासत में लिए गए दो संदिग्ध आतंकवादी संगठन अल कायदा से संबंधित हो सकते हैं और हिरासत में लिए गए दोनों संदिग्धों के तार पाकिस्तानी आतंकवादियों से जुड़े होने की बात भी कही जा रही है ।

आपको बता दें कि इससे पहले भी ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के हाजी कॉलोनी में सैफुल्ला नाम के एक आतंकवादी को पुलिस ने मार गिराया था आज रविवार को एटीएस के द्वारा की गई बड़ी कार्यवाही से कई बड़े खुलासे होने की संभावना है हालांकि पुलिस ने इस बड़ी कार्यवाही के दौरान पूरी संजीदगी और तत्परता से पूरी कार्यवाही को अंजाम दिया आसपास के मकानों में रहने वाले कई घरों के लोगों को एहतियात के तौर पर घरों से बाहर निकाल दिया । बताया जा रहा है कि रविवार की दोपहर काकोरी थाना क्षेत्र के फरीदीपुर में एटीएस के द्वारा की गई इस बड़ी कार्यवाही में कई थानों की पुलिस फोर्स को भी बुलाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.