ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित।

0 76

पुरवा-उन्नाव : हिलौली ब्लॉक क्षेत्र के बचुआखेड़ा स्थित ग्रामीण स्टेडियम में सोमवार को युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग द्वारा खंड स्तरीय ग्रामीण खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे ब्लाक प्रमुख ने बच्चों का हौसला अफजाई करते हुए ट्राफी,मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

ग्रामीण स्टेडियम बचुआखेड़ा में युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल विभाग द्वारा खण्ड स्तरीय खेल-कूद प्रतियोगिता के तहत  लंबी कूद में काजल तथा 800 मीटर की दौड़ में पल्लवी शुक्ला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। तान्या शुक्ला ने 200मी० , शालिनी ने 400मी०,अमिता सिंह ने 100 मी०, खुशी शर्मा ने 400मी०, बिंदु ने 100 मी० की दौड़ में विजय हासिल किया। शानू ने लंबी कूद में प्रथम स्थान प्राप्त किया। दौड़ में प्रतीक सिंह ने 400 मी०,सौरभ पाल ने 100मी० की रेस में प्रथम स्थान अर्जित किया।

बॉलीबाल प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमें कप्तान बिनीत सविता को ट्राफी दी गई। मुख्य अतिथि के रूप में पहुँचे ब्लाक प्रमुख दिलीप दीक्षित ने कहा कि इस इस तरह के आयोजनों से ग्रामीण स्तर में छिपी प्रतिभा निखर कर आती है।  प्रधान प्रतिनिधि महेश सोनी ने कहा कि खेल कूद प्रतियोगिता के आयोजनों से स्थानीय बच्चो को प्रतिभाग करने का मौका मिलता है। वही बच्चे खेल के प्रति जागरूक भी होते हैं। इस दौरान राम प्रताप यादव (पूर्व प्रधान)  संतोष सिंह,राजन दीक्षित,हिमांशु रॉव, अनुराग अवस्थी,मुकेश निर्मल,निर्भय सिंह, रज्जन लाल, अर्जुन सोनी, राजू सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.