IPL इतिहास में शुरुआती सात मैच लगातार हारने वाली पहली टीम बनी : मुंबई इंडियंस

0 46

मुंबई इंडियंस IPL इतिहास में शुरुआती सात मैच लगातार हारने वाली पहली टीम बन गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में मुंबई को तीन विकेट से हरा दिया। मुंबई के इस कमजोर प्रदर्शन के पीछे अगर एक जिम्मेदार की तलाश की जाए तो कप्तान रोहित शर्मा का नंबर सबसे पहले आएगा। चलिए जान लेते हैं कि क्यों रोहित इस हार के मुजरिम हैं।

सीजन में लगातार छठवीं बार फेल हुए रोहित रोहित शर्मा के लिए यह IPL किसी बुरे सपने जैसा बीत रहा है। बतौर बल्लेबाज वे लगातार छठवीं बार फेल हुए और दो गेंद पर बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इस सीजन के पहले मैच में रोहित ने 41 रन बनाए थे। इसके बाद से वे एक बार भी 30 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाए। तीन बार वे डबल फिगर में भी नहीं पहुंच पाए।

पिछले दिनों मुख्य न्यायाधीश ऋतुराज अवस्थी के नेतृत्व में कर्नाटक हाई कोर्ट की विशेष खंडपीठ ने कक्षा में हिजाब की मांग करने वाली छात्राओं की याचिका को खारिज कर दिया था। खंडपीठ ने यह भी कहा कि था कि हिजाब इस्लाम का जरूरी नियम नहीं है। उल्लेखनीय है कि उडुपी की छह छात्रों ने यह याचिका दायर की थी और उनके ही शुरुआत करने पर हिजाब के मामले ने कर्नाटक समेत देश भर में तूल पकड़ लिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.