बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा योगी आ जाएगा तो सबको खा जाएगा

0 103

यूपी : लखनऊ में अखिलेश यादव ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ संयुक्त प्रेस वार्ता की है अखिलेश ने कहा कि बंगाल में दीदी ने भाजपा को हरा दिया। दीदी दिल्ली से यहां आईं, लेकिन दिल्ली वाले यूपी में नहीं आए। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा कि अगर योगी आ जाएगा, तो हम सबको खा जाएगा

ममता बनर्जी ने अखिलेश यादव का शुक्रियादा करते हुए कहा कि आपने जया बच्चन और किरणमय नंदा को बंगाल भेजकर हमारे लिए कैंपेन कराया था। इसके बाद भाजपा पर तंज कसते हुए कहा,’ जब कोविड में लोग मर रहे थे, तब यूपी में योगी जी आप कहां थे? आप उन लोगों के परिवारों से माफी मांगें, जिन लोगों की लाशें आपने गंगा में बहाने को मजबूर किया? आप जनता से माफी मांगो।

ममता ने कहा- मोदी कहते हैं कि हमने यूपी को पैसा दिया। मोदी जी क्या आपने अपनी पॉकेट से पैसा दिया? यह सभी पैसा राज्यों से मिलता है। यह जनता का रुपया है।’ ममता ने कहा कि यूपी में सरेआम गुंडागर्दी चल रही है। बहुत शर्म की बात है कि मेरे किसान आंदोलन कर रहे थे और भाजपा मिनिस्टर के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाकर उनको कुचल दिया।

कहा कि भाजपा से मेरी विचारधारा की लड़ाई है। कहा कि बहुत सारे फूल लेकर एक माला बनाई जाती है। परिवार में सिर्फ एक ही आदमी नहीं रहता है। पिताजी रहते हैं भाई रहते हैं बहने रहती हैं चाचा रहते हैं चाची रहती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.