दो मंत्रियों की मौत के बाद भी कोरोना के प्रति गंभीर नहीं भाजपा सरकार: अखिलेश यादव

0 264
लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से दो मंत्रियों की मौत के बाद भी भाजपा सरकार राजनीति में उलझी हुई है। प्रदेश में कोविड जांच और इलाज की व्यवस्था बदतर है। लोगों का कारोबार, व्यापार और नौकरी सब संकट में है। प्रदेश में केवल अपराध उच्चतम स्तर पर है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार बदले की भावना से विपक्षी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।
शुक्रवार को सपा मुखिया ने प्रदेश भर से आए पार्टी विधायकों के साथ मुलाकात की। इस दौरान विधायकों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं के बारे में जानकारी दी। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था और कोविड महामारी को लेकर विपक्ष ही नहीं बल्कि सत्तारूढ. भाजपा के सांसद-विधायक भी सरकार पर आरोप लगा रहे हैं। उत्तर प्रदेश में सरकारी सेवाओं में आरक्षण खत्म है। श्री यादव ने कहा कि अब दलित और पिछड़े वर्ग के युवकों को सड़क पर उतर कर साइकिल चलाने के लिए कमर कस लेनी चाहिए।
विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमों में फंसा रही सरकार
अखिलेश ने बताया कि आज एक मुलाकात के दौरान सपा विधायकों ने प्रदेश में कोरोना संक्रमण को लेकर चिंता जाहिर की है। लेकिन भाजपा सरकार गंभीर नहीं है। समाजवादी पार्टी के नेता एवं सांसद मोहम्मद आजम खां को झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है। उनके साथ ज्यादती हो रही है। डाॅ. कफील के साथ हो रहे अन्याय की बात भी उठाई गई। विधायकों ने कहा कि भाजपा विकास के मामले में विफल साबित हुई है। उसके राज में जनता त्रस्त है।
आज अखिलेश से मिलने वाले विधायक
आज अखिलेश यादव से मुलाकात करने वाले विधायकों में नरेश उत्तम पटेल, मनोज पाण्डेय, आनन्द भदौरिया, नरेन्द्र वर्मा, एसआरएस यादव, शैलेन्द्र यादव ललई, अमिताभ बाजपेई, रफीक अंसारी, सुनील सिंह साजन, राकेश प्रताप सिंह, रामवृक्ष यादव, रामसुन्दर दास निषाद, महबूब अली, नवाब महमूद इकबाल, नवाब जान, नसीम अहमद, मनोज पारस, डाॅ. राजपाल कश्यप, अरविन्द सिंह, उदयवीर सिंह, संजय लाठर, संतोष यादव ‘सनी‘, फहीम, प्रभु नारायण यादव, मोहम्मद तसलीम अम्बरीष पुष्कर, आशुतोष पाण्डेय, संग्राम यादव, अबरार अहमद, मो. रिजवान, ओमकार यादव, राजकुमार राजू, लीलावती कुशवाहा, वीरेन्द्र यादव, अरविन्द प्रताप, मिस्बाउद्दीन तथा इमलाक हुसैन आदि शामिल रहे

Leave A Reply

Your email address will not be published.