भाजपा ने अब तक 82 घोषित अपराधियों को चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया : अशोक सिंह

0 27

लखनऊ : भाजपा उत्तर प्रदेश के अभिमान व जनता के स्वाभिमान से लगातार खिलवाड़ कर, झूठ दर झूठ का प्रलाप कर जनता के मुद्दों से भागते हुए अपनी नाकामियों को छिपाने के लिये नफरती एजेंडे के साथ चुनाव लड़ रही है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता व प्रिंट मीडिया विभाग के संयोजक अशोक सिंह ने भाजपा और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सवाल पूछा कि कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा में भाजपा सरकार नाकाम क्यों हुई ?

उन्होंने कहा कि जाति विशेष के माफियाओं, अपराधियों को संरक्षण क्यों दिया, प्रयागराज में लॉज, हॉस्टलों में घुसकर छात्रों को पुलिस से पिटवाया व एक हजार छात्रों पर फर्जी मुकदमे क्यों दर्ज कराए ? उन्होंने कहा कि गोरखपुर में मनीष गुप्ता, लखनऊ में विवेक तिवारी, कमलेश तिवारी, महोबा में व्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी व कानपुर में संजीत यादव की पुलिसिया हत्या के लिये कौन जिम्मेदार है ? उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में भाजपा द्वारा अब तक घोषित उम्मीदवारों में 82 टिकट कानून से खिलवाड़ करने वाले अपराधियो को क्यों दिया ? उन्होंने कहा कि यही नहीं सरकारी नौकरियों में दलित, पिछड़ों व सवर्णों के निर्धन आयवर्ग कोटे को हड़पने की साजिश क्यों हुई, भाजपा बलात्कारियों व अपराधियो के साथ खड़ी है, इसका जवाब तो उन्हें चुनाव में देना ही पड़ेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने भाजपा व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, मौत के मुहाने पर खड़ी कानून व्यवस्था, जातिवाद, जातीय अपराधियों के साथ खड़ी योगी सरकार में हर तरफ के उत्पीड़न से जनता त्रस्त हो चुकी है। भाजपा सरकार बस नागपुर के एजेंडे तक सीमित है, जिससे जनता की दिक्कतें लगातार बढ़ती जा रही है

उंन्होने कहा कि यह सरकार अन्याय, अत्याचार को बढ़ाने के साथ अपराधियों को संरक्षण देने के काम लगी है, जिसकी बानगी यह है भाजपा अब तक 82 घोषित अपराधियो को टिकट दे चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवाओं, बेरोजगारों, किसानों व महिला सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जुमलों से जुमलेबाजी कर जनता की अनदेखी करने में कोई कसर नही छोड़ रही है। उसे अगर अपने किये कामों पर भरोसा है, तो वह नफरत भारी भाषा का त्याग कर 2017 के अपने किए वादों पर बहस करे।

उन्होंने कहा कि मुद्दों से भागती भाजपा को करारा जवाब देने के लिए जनता तैयार बैठी है, उसका कोई तिकड़म इस बार काम नही आएगा, उसका इतिहास नफरत, कदाचार, अनाचार, दुराचार, अपराध व इंसानियत के खून सहित संविधान विरोधी, लोकतंत्र विरोधी व जनविरोधी है, कांग्रेस जनता के साथ जनता के हितों के लिए उसके साथ खड़ी है। इस बार जनता कांग्रेस को समर्थन दे रही है। नफरत की राजनीति करने वाले अब सत्ता से बाहर रहेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.