भाजपा कार्यकर्ताओं ने 88वीं बार सुना मन की बात

0 17

अम्बेडकरनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपना 88वां मन की बात को देश की जनता के सामने रखा। प्रत्येक माह की अंतिम रविवार को होने वाले प्रधानमंत्री की मन की बात में प्रधानमंत्री देश की कोने-कोने से मिलने वाले विचारों और जानकारियों को देश की जनता से मन की बात करते हुए उनके सामने रखते हैं। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष डाॅ0 मिथिलेश त्रिपाठी ने कहाकि प्रधानमंत्री ने लोगों से उन विषयों, मुद्दों और विचारों को साझा करने की अपील की थी जो उनके लिए महत्वपूर्ण हो।

उन्होंने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा साहब डाॅ0 भीम राव अम्बेडकर के जयंती के अवसर पर 14 अप्रैल को प्रधानमंत्री संग्रहालय को देश की जनता के लिए खुलवाकर देश की जनता को समर्पित कर सराहनीय कार्य किया है। प्रधानमंत्री ने कहाकि प्रधानमंत्रियों की यादगार चीजें लोगों को प्रेरित करती हैं। प्रधानमंत्री के ऐतिहासिक भाषण सुनकर आपको गर्व होगा। उन्होंने कहाकि आज़ादी का अमृत महोत्सव जन आन्दोलन का रूप ले चुकी है। संग्रहालय लोगों को देश की विरासत से जोड़ रही है। देश में कैश लेश प्रणाली की बढ़ती प्रचलन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद की आनंदिता त्रिपाठी के यात्रा की चर्चा करते रहते कहाकि उन्हें कई दिनों तक भ्रमण करने के दौरान नकदी की आवश्यकता नहीं पड़ी।

यूपीआई के माध्यम से भुगतान किया। उन्होंने कहाकि अब किसी को भी अधिक रुपए ले कर चलने की आवश्यकता नहीं है डिजिटल पेमेंट की सुविधा हर स्थान पर उपलब्ध है। देश में यूपीआई का तेजी से प्रसार हो रहा है। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी बाल्मीकि उपाध्याय ने जारी विज्ञप्ति में बताया है कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को प्रमुख रूप से विधान परिषद सदस्य डाॅ0 हरि ओम पाण्डेय, जिला पंचायत अध्यक्ष श्याम सुन्दर वर्मा, पूर्व भाजपा विधानसभा प्रत्याशी कपिल देव वर्मा, धर्म राज निषाद, अवधेश द्विवेदी, त्रिवेणी राम, सुभाष राय, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सुधीर सिंह मिंटू, चेयर मैन सरिता गुप्ता, ब्लाक प्रमुख संजय सिंह, अनिल वर्मा, गौरव सिंह, निर्मला सिंह सहित 917 बूथों पर 6617 लोगों ने पूरे जनपद में सुना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.