मकान मालकिन ने किराये पर घर देने के बहाने की गलत हरकत कर रही ब्लैकमेल

0 69

लखनऊ : हाई-फाई और महंगी लाइफस्‍टाइल के लिए बढ़ती चाहत के बीच कुछ लोग रुपए कमाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसा ही एक मामला लखनऊ में सामने आया जहां एक महिला ने किराये पर मकान देने के बहाने एक लड़के को बुलाकर उसके साथ गलत हरकत की। इस हरकत को महिला के दो साथियों ने पहले अपने मोबाइल कैमरे से कैद किया, फिर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देते हुए लड़के को ब्‍लैकमेल करने लगे।

मिली जानकारी के अनुसार अपने साथ हुई घटना के बाद बदनामी के डर से घबड़ाकर लड़के ने इन ब्‍लैकमेलरों को 20 हजार रुपए दे भी दिए थे लेकिन जब रोज-रोज रुपयों की डिमांड होने लगी तो परेशान होकर वह थाने पहुंच गया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ स्थित पीजीआई के पास वृंदावन कॉलोनी में महिला ने किराए पर मकान देने के बहाने से कल्ली पश्चिम निवासी युवक को बुलाया था। जिसके बाद महिला ने खुद ही अभद्र हरकत करना शुरू कर दी। इस दौरान महिला के दो साथियों ने मोबाइल पर यह घटना रिकार्ड कर ली। फिर वीडियो वॉयरल करने की धमकी देते हुए युवक से 20 हजार रुपये ऐंठ लिए।

एक बार रुपए लेने के बाद भी ब्‍लैकमेलिंग का यह सिलसिला बंद नहीं हुआ। लड़के से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की जाती रही। जिससे परेशान होकर युवक ने पुलिस को सूचना दी थी। मंगलवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दरोगाखेड़ा निवासी कौशल कुमार और सुनील कुमार को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक वारदात में शामिल महिला को पुलिस तलाश रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.