गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन को गुजरात के खिलाफ सनराइजर्स को मिली हार के बाद काफी गुस्से में देखा गया

0 56

दुनिया के सबसे सफल टेस्ट गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन को गुजरात के खिलाफ सनराइजर्स को मिली हार के बाद काफी गुस्से में देखा गया। आखिरी ओवर में गेंदबाजी कर रहे मार्को येन्सन के पास डिफेंड करने के लिए 22 रन थे, लेकिन वे ऐसा करने में नाकाम रहे। लचर गेंदबाजी देखकर मुरलीधरन का गुस्सा भड़क उठा और वह तमतमाते हुए अपनी सीट पर उठ खड़े हुए। सनराइजर्स की कोचिंग का जिम्मा संभाल रहे हैं मुरली शुरुआती दो हार के बाद लगातार पांच मुकाबले जीत चुकी सनराइजर्स का विजय रथ गुजरात ने रोक दिया। गुजरात के टॉप ऑर्डर के विकेट जल्दी मिल जाने के बावजूद हैदराबाद को हार का मुंह देखना पड़ा।

मुरलीधरन की बात करें तो वह फिलहाल सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग कोच हैं। स्पिनर राशिद खान को अपने स्ट्राइक गेंदबाज के खिलाफ छक्कों की बौछार करता देखकर मुथैया खुद पर काबू नहीं रख सके। येन्सन अब तक हैदराबाद के लिए बेहद अहम गेंदबाज साबित हुए हैं। रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में उन्होंने विराट कोहली जैसे बल्लेबाज को गोल्डन डक किया था।

6 फीट लंबे येन्सन की सीम, स्विंग और पेस उन्हें बाकी गेंदबाजों से अलग करती है। यही कारण रहा कि विलियमसन ने उन पर भरोसा किया। पर येन्सन इस बार कप्तान और टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर खरा उतरने में नाकाम रहे। फैंस को आई द्रविड की याद मुरलीधरन ने अपना आपा खोते हुए प्रशंसकों को एक और ऐसे उदाहरण की याद दिला दी, जब क्रिकेट के दूसरे दिग्गज ने अपना आपा खो दिया। वह कोई और नहीं बल्कि राहुल द्रविड़ हैं, जो अपने शांत स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं।

यह मैच IPL 2014 में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच एक खेल गया था। RR के मेंटॉर द्रविड़ परिणाम से नाराज थे और उन्होंने गुस्से में अपनी टोपी फेंक दी थी। उस मुकाबले में जेम्स फॉकनर की गेंदबाजी ने द्रविड का गुस्सा भड़काया था। आठ साल बाद, जैसे ही मुरलीधरन ने डग-आउट में अपना गुस्सा निकाला तो फैंस को राहुल की हरकत याद आ गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.