बसपा सुप्रीमो मायावती का ट्वीट पुलिस को जनता की रक्षक बनाने में विफल रही सरकार

0 52

कासगंज : बसपा सुप्रीमो मायावती ने बृहस्पतिवार को ट्विटर के जरिए प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कासगंज में पुलिस कस्टडी में एक और युवक की मौत अति दुखद व शर्मनाक है बसपा सुप्रीमो मायावती ने सरकार से घटना की उच्चस्तरीय जांच कराकर दोषियों को सख्त सजा देने की बात कही, साथ ही पीड़ित परिवार की मदद भी करने की बात कही । यूपी सरकार आये दिन कस्टडी में मौत रोकने व पुलिस को जनता की रक्षक बनाने में विफल साबित हो रही है। यह बहुत ही चिन्ता की बात है

जिस युवक अल्ताफ की पुलिस कस्टडी में मौत हुई है उस पर एक किशोरी को अगवा करने का आरोप है। किशोरी को अगवा कर ले जाने के मामले में अल्ताफ के खिलाफ कासगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज है।

इसी मुकदमे में पूछताछ के लिए पुलिस अल्ताफ को थाने लाई थी। जहां पर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अब पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती है किशोरी की बरामदगी की। सवाल है कि आखिर किशोरी को किसने अगवा किया है? आरोपी की मौत भी हो चुकी है। अब भी किशोरी गायब है तो किशोरी को अगवा करने के पीछे किसका हाथ है। पुलिस इस चुनौती को स्वीकारते हुए इससे निपटने की तैयारी कर चुकी है। एसपी ने किशोरी की बरामदगी को पुलिस टीमें गठित की हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.