समाजवादी पार्टी के विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर

0 70

लखनऊ : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के विरुद्ध भड़काऊ बयान देने पर सपा विधायक शहजिल इस्लाम निशाने पर आ गए हैं। गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण बीडीए ने उनके सीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप पर कार्रवाई कर दी।

बिना नक्‍शा पास कराए बनाए गए पेट्रोल पंप पर बीडीए का बुलडोजर चला। सिर्फ मशीनें ही छोड़ी गई हैं। इस दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिए बड़ी संख्‍या में फोर्स तैनात रही। पुलिस के साथ ही पीएसी के जवान भी मुस्‍तैदी से डटे रहे। अफसरों को जमीन सीलिंग की होने की भी जानकारी मिली है। इसकी जांच कराई जा रही है।

दो अप्रैल को दिया था विवादित बयान

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के अकाशपुरम कालोनी स्थित सपा जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के सपा कार्यालय में दो अप्रैल को सम्मान कार्यक्रम हुआ था कार्यक्रम में सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने भड़काऊ भाषण दिया था। उन्होंने कहा कि अब सीएम योगी की तानाशाही नहीं चलेगी। अगर वो कुछ बोलेंगे तो हम भी चुप नहीं रहेंगे।

हमारी बंदूक से धुआं नहीं बल्कि गोली निलकेगी। मामले के तूल पकड़ने के बाद शहजिल इस्लाम के खिलाफ हिन्दू युवा वाहिनी ने प्रदर्शन किया था हिन्दू युवा वाहिनी की मांग थी कि शहजिल इस्लाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए। इस मामले में सोमवार को बारादरी थाने में शहजिल इस्लाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.