डे-नाइट टेस्ट से पहले बुमराह की प्रेस कॉन्फ्रेंस : बोले पिच के आधार पर होगा प्लेइंग 11 का चुनाव

0 17

भारत और श्रीलंका के बीच शनिवार से पिंक बॉल टेस्ट का आगाज होने जा रहा है ये मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा शुक्रवार को टीम इंडिया के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मैच की तैयारियों के बारे में बताया आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

बेंगलुरु में दोनों टीमों के बीच डे-नाइट टेस्ट खेला जाएगा इस मैच को लेकर जब बुमराह से प्लेइंग-11 में होने वाले चेंज पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा हम काफी समय के बाद पिंक बॉल टेस्ट खेलने वाले हैं, बदलाव होंगे या नहीं इसको लेकर टीम मीटिंग में चर्चा हुई है हमने फैसला लिया है कि पिच को देखने के बाद ही प्लेइंग 11 चुनेंगे।

दूसरे टेस्ट के लिए अक्षर पटेल की टीम में वापसी हुई है। अक्षर के टीम में आने से कुलदीप को टीम से बाहर कर दिया गया जब इस पर बुमराह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, कुलदीप को ड्रॉप नहीं किया गया है। किसी खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने के कम चांस होते हैं तो उन्हें बायो बबल से आराम दिया जाता है कुलदीप बहुत दिनों से बबल से जुड़े हुए थे और ये हर खिलाड़ी के लिए टफ होता है।

अक्षर पटेल को लेकर जसप्रीत ने कहा, अक्षर जब भी टीम के साथ खेले हैं उन्होंने हर एक डिपार्टमेंट में योगदान दिया है। वह चोटिल हो गए थे लेकिन अब फिट होने के बाद उन्होंने टीम में कमबैक किया है। हम उन्हें टीम में मौका देने के लिए टीम कॉम्बिनेशन पर चर्चा करेंगे। अक्षर एक शानदार खिलाड़ी हैं।

जडेजा नहीं करेंगे रेस्ट

पहले टेस्ट मैच में रवींद्र जडेजा ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया जब उनको रेस्ट दिए जाने को लेकर सवाल किया गया तो बुमराह ने कहा, मुझे नहीं लगता रवींद्र जडेजा इतने शानदार प्रदर्शन के बाद रेस्ट लेना चाहेंगे वह एक बार फिर पहले टेस्ट जैसा कमाल का प्रदर्शन करना चाहेंगे।

बुमराह ने आगे कहा, हमने पिंक बॉल से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है तो हमें ज्यादा अनुभव नहीं है हम लाइट्स में खेलने को लेकर थोड़ा एडजस्ट कर रहे हैं हमारी टीम मीटिंग में इसी को लेकर बातें हो रही हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.