पर्यावरण संरक्षण व प्रदूषण पर लघु फिल्म के माध्यम से जागरुकता फैलाएंगे बुंदेले यू ट्यूब सहित अन्य प्लेटफार्मों पर प्रदर्शित होगी फिल्म

0 12

महोबा : बिगडते पर्यावरण व बढ़ते प्रदूषण को रोकने, उस पर लगाम लगाने व जन जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से युवा बुंदेलों की एक शार्ट फिल्म प्रदर्शन के लिए तैयार हो गई है और जल्द ही यह प्रदर्शित होने वाली है। पर्यावरण के रखवाले के नाम से बनाई गई इस शार्ट फिल्म के निर्माता व निर्देशक शिवम साहू हैं।लघु फिल्म की कहानी व संवाद डा. सतीश राजपूत ने लिखे हैं। फिल्म में दीपक गुप्ता, शिवम साहू, सुभाष राजपूत, बीएल . प्रजापति, अमन सोनी , सोनू राठौर, संजय पटैरिया, अनुरुद्ध व्यास, जगदीश विश्वकर्मा, मोहित राठौर, विनोद बनाफर, बेनी गुप्ता समेत 20 से अधिक युवाओं ने अभिनय किया।

शार्ट फिल्म के कहानी लेखक डा. सतीश राजपूत के अनुसार शार्ट फिल्म का ताना बाना बुंदेलखंड के परिप्रेक्ष्य बुना गया है। 25 मिनट की यह शार्ट फिल्म यू ट्यूब समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। बिगडते पर्यावरण व बढ़ते प्रदूषण को रोकने, उस पर लगाम लगाने व जन जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से यह फिल्म बनाई जा रही है और जल्द ही यह प्रदर्शित होगी, जो लोगों को पसंद आएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.