केजीएमयू के डॉक्टर को गोली मारकर लूटपाट पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरे

0 359

लखनऊ : लॉकडाउन के बावजूद सोमवार रात बाइक सवार दो बदमाशों ने केजीएमयू के चिकित्सक डॉ0 विजय कुमार यादव को गोली मार दी और उनकी कार मोबाइल फोन व अन्य सामान लूट कर भाग निकले इसी दौरान पुलिस चेकिंग में व्यस्त रही लेकिन हमलावर को पकड़ नहीं सकी वारदात सोमवार रात करीब 8:15 बजे चौधरी खेड़ा गांव के पास की है घायल चिकित्सक को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है

एसीपी मोहनलालगंज डॉ. संजीव सिन्हा के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी अंसल में रहने वाले डॉ. विजय कुमार यादव चौधरी खेड़ा में रहने वाले अपने भाई राजेश्वर के घर गए थे। राजेश्वर के बेटे का बर्थडे था, जिसमें शामिल होने के लिए डॉक्टर देर शाम को गए थे। रात में करीब सवा आठ बजे चौधरी खेड़ा से घर जाते समय रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने डॉक्टर को रोक लिया। बदमाशों ने डॉक्टर से कार से नीचे उतरने को कहा। विरोध करने पर हमलावरों ने असलहा तान दिया और डॉक्टर का मोबाइल फोन छीन लिया। डॉक्टर के शोर मचाने पर हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। गोली चिकित्सक के कमर में लगी है।

एसीपी मोहनलालगंज के मुताबिक चिकित्सक की हालत खतरे से बाहर है। चिकित्सक ने लूटपाट का आरोप लगाया है। जिस स्थान पर हमला हुआ था वहां पर बहुत सन्नाटा रहता है। माना जा रहा है कि बदमाशों ने पहले से रेकी की थी। पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने गाड़ी लूटने के इरादे से गोली चलाई थी या उनका इरादा कुछ और था, इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। चिकित्सक से पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आसपास लगे सीसी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.