सेंटरफ्रेश मना रहा है फ्रेश ब्रेथ डे

0 8

 

नयी दिल्ली।   प्रतिष्ठित गम एवं मिंट ब्रांड सेंटरफ्रेश सालों से युवाओं की रुचि को समझता आया है ताजा सांस के आत्मविश्वास के क्षेत्र में युवाओं की संस्कृति को परिभाषित करते हुए इस ब्रांड ने युवाओं के जीवन के अनेक लम्हों द्वारा ऐसी बेहतरीन कहानियां बनाई हैं, जो गूँजते हुए प्रेरित करती हैं इसलिए परफेटी वान मेले का यह पॉवर ब्रांड फ्रेश ब्रेथ डे (6अगस्त) मना रहा है और मिलेनियल्स एवं जनरेशन जैड की एक आम समस्या पर एक ताजा रुख लेकर आया है यह समस्या है पहली डेट के दौरान होने वाला तनाव ब्रांड द्वारा लॉन्च किए गए इस नए डिजिटल कैम्पेन में रोहित सराफ और अलाया एफ हैं यह कैम्पेन पहली डेटिंग की दुविधा पर केंद्रित है और डेटिंग के अनुभव को बदलकर इसे मजेदार ताजा और तनाव रहित बनाना चाहता है।
इस फिल्म के बारे में, श्री राजेश रामकृष्णन, मैनेजिंग डायरेक्टर &https://www.youtube.com/channel/UCcj8JxdUrXPVdAxW-blFheA8211; परफेटी वान मेले इंडिया (पीवीएमआई) ने कहा, ‘‘सेंटरफ्रेश लगभग तीन दशकों से ‘फ्रेशनेस’ का प्रतिनिधित्व कर रहा है। यह ब्रांड ताजा सांस का आत्मविश्वास और इसी संदर्भ की कहानियां लेकर आया है, जो युवाओं के जीवन से जुड़ी होती हैं। इस बार फ्रेश ब्रेथ डे के अवसर पर हम पहली मुलाकात का जादू दिखाना और युवाओं के दिमाग पर हावी होने वाली पुरानी परंपराओं व नियमों का नया दृष्टिकोण प्रस्तुत करना चाहते हैं। हमें अलाया और रोहित को साथ में लेकर आने की खुशी है क्योंकि वो आज के युवाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं और आत्मविश्वासी, सहज हैं, परंपराओं से बंधे हुए नहीं हैं और ब्रांड के व्यक्तित्व का प्रतिनिधित्व करते हैं।’’
ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बोलते हुए रोहित सराफ ने कहा, ‘‘मेरे साथ-साथ हर कोई आधुनिक डेटिंग के विषम दबावों से परिचित है। मेरे लिए मस्ती और सहजता नए कनेक्शन खोजने के लिए सबसे महत्वपूर्ण तत्व हैं, जिसने मुझे सेंटर फ्रेश के नए अभियान के साथ पहचान दिलाई। मुझे खुशी है कि यह एक ऐसा ब्रांड है जो ऐसी वास्तविक स्थितियों की तलाश कर रहा है और हमें उनसे संपर्क करने के तरीके पर पुनर्विचार करने का आग्रह कर रहा है। मैं वास्तव में प्रविष्टियों और अपनी फ्रेश-टेक डेट का इंतजार कर रहा हूं।’’
अलाया एफ ने कहा, ‘‘मेरे लिए सेंटर फ्रेश हर उस चीज का प्रतिनिधित्व करता है जो युवा, आत्मविश्वासी और फ्रेश है। मुझे दिनभर ताजी सांस का सेंटर फ्रेश का संदेश पसंद है, क्योंकि मैं इसमें खुद को देखती हूँ। मैं ब्रांड के साथ सहयोग करने को लेकर रोमांचित हूँ और आशा करती हूँ कि हम सभी इस संदेश को आत्मसात करेंगे।”
हमारे मिलेनियल्स और जनरेशन जैड के लिए डेटिंग के नियम यही होते हैं कि पहली बातचीत के दौरान उनकी क्या छवि बनेगी। युवा महिला और पुरुष अपने बारे में जजमेंट किए जाने के डर से दब जाते हैं और चाहे वर्चुअल बातचीत हो या व्यक्तिगत रूप से आमने-सामने की मुलाकात, वो खुद की वास्तविक अभिव्यक्ति नहीं कर पाते। टैक्स्ट कब करना है, टैक्स्ट में क्या लिखना है, बिल का भुगतान कौन करेगा, और पहली बार लोगों से मिलना इतना कठिन क्यों है, ऐसे अनेक सवाल डेटिंग और खासकर पहली डेट की चिंता को बढ़ा देते हैं।
सेंटरफ्रेश की नई डिजिटल फिल्म में ऐसा ही एक परिदृश्य दिखाया गया है और स्टाईल के प्रति उनकी दुविधा का चित्रण किया गया है। अलाया एफ और रोहित सराफ अपने-अपने विचारों के जाल में उलझे हुए हैं कि जब आप एक आकर्षक लड़की या लड़के से मिलते हैं, तो क्या होता है। कब, कैसे, क्या करना चाहिए और क्या नहीं, ऐसे ही अनेक सवाल उनकी डेटिंग का मजा खत्म कर देते हैं। तभी अपने इंस्टैंट फ्रेश ब्रेथ प्रपोज़िशन के साथ सेंटरफ्रेश आता है और उनका आत्मविश्वास बढ़ा देता है। यह फिल्म डेटिंग के फ्रेश और ठोस दृष्टिकोण का आह्वान करती है, जो मुलाकात के पारंपरिक नियमों के दायरे में न बंधा हो।
ग्राहकों की संलग्नता बढ़ाने के लिए अलाया एफ और रोहित ने अपने फैंस से डेटिंग के नए विचार साझा करने का आह्वान किया है, जो मनोरंजक और दिलचस्प हों। सबसे फ्रेश प्रविष्टि वाले दो भाग्यशाली विजेताओं को फ्रेश ब्रेथ डे, यानि 6 अगस्त को रोहित और अलाया के साथ ड्रीम डेट पर जाने का अवसर मिलेगा।
यह अभियान का संयोजन वेवमेकर इंडिया ने ओगिल्वी इंडिया के रचनात्मक सहयोग के साथ किया है। इस अभियान का विस्तार यू-ट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रचार द्वारा किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.