कांग्रेस कर रही 26 दिसंबर को रन फार मणिकर्णिका मिनी मैराथन का आयोजन

0 22

झांसी : शहर कांग्रेस के तत्वावधान में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान पर 26 दिसंबर को प्रातः 7 बजे से रन फार मणिकर्णिका मिनी मैराथन का आयोजन किया जा रहा है। कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी गई।

पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन ने बताया कि मिनी मैराथन मुक्ताकाशी मंच किला प्रांगण से आरंभ होगी और निर्धारित रुट पर रवाना होगी। इस बीच झलकारी बाई पार्क पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ मैराथन वापस मुक्ताकाशी मंच पर ही समाप्त होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में लड़कियां, महिलाएं असुरक्षित हैं और उनके साथ गैंगरेप, अपहरण, बलात्कार के साथ जिंदा जलाए जाने की घटनाओं से प्रदेश दहल उठा है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा लड़की हूं, लड़ सकती हूं, नारे के साथ महिलाओं का खोया आत्मविश्वास जगाने का प्रयास कर रही है। प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी।

शहर अध्यक्ष अरविंद वशिष्ठ ने कहा कि मिनी मैराथन महिलाओं, लड़कियों में विश्वास जगाने की एक पहल है। इस प्रतियोगिता में विभिन्न आयु वर्ग की महिलाएं भाग ले सकतीं हैं। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता के समापन के बाद ऱंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है।

महासचिव राहुल रिछारिया ने कहा कि प्रतिभागियों को प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार सहित सांत्वना पुरस्कार भी वितरित किए जाएंगे। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भगवान दास कोरी, नीता अग्रवाल, मणिराम कुशवाहा, नवेद खान, शंभू सेन, राजेंद्र रेजा, शेखर नलवंशी आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.