राहुल गांधी को प्रताड़ित किये जाने के खिलाफ कांग्रेस करेंगी राजभवन घेराव

0 24

लखनऊ : उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया एवं कम्यूनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री मा0 नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने आज प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी के इशारे पर ईडी द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद मा0 राहुल गांधी को फ़र्ज़ी मामला बनाकर पूछ-ताछ के बहाने प्रताडित किया जा रहा है। भाजपा आम जनमानस के हितों के मुद्दों से ध्यान भटकाकर गुमराह करने का काम कर रही है। भाजपा के इशारे पर दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पुलिस ने घुसकर जो अत्याचार किया है, उसने तो हर हद पार दी है। कांग्रेस इसके ख़िलाफ़ देश भर में सत्याग्रह तेज़ करेगी। गुरुवार 16 जून को लखनऊ में भी राजभवन का घेराव किया जाएगा।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि नेशनल हेराल्ड में किसी भी तरह का कोई भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। इस मामले में शिकायतकर्ता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ख़ुद दिल्ली हाईकोर्ट में अपनी शिकायत पर स्टे ऑर्डर दे रखा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार राहुल गांधी के सत्याग्रह आन्दोलन से डरी हुई है। और वह विपक्ष के नेताओं को ईडी, सीबीआई, आदि तमाम सरकारी संस्थाओं के माध्यम से डरा कर उसका असंवैधानिक दुरुपयोग कर रही है। लेकिन उनको यह नहीं पता कि हम गांधी के मानने वाले लोग हैं। न राहुल गांधी डरने वाले है और, न ही कांग्रेस के कार्यकर्ता। कांग्रेस पार्टी का एक-एक सिपाही मोदी के असंवैधानिक कार्यों का विरोध करता रहेगा।

सिद्दीकी ने बताया कि दिनांक 16 जून 2022 को भाजपा सरकार की षड़यंत्र कारी मानसिकता और संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग के विरोध में पार्टी कार्यकर्ता राज भवन घेरने का काम करेंगे।उक्त प्रेस वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह, मीडिया विभाग के वाइस चेयरमैन डा0 पंकज श्रीवास्तव, संगठन सचिव अनिल यादव, प्रवक्ता पंकज तिवारी, डिजिटल मीडिया के संयोजक एवं प्रवक्ता अंशू अवस्थी, सचिन रावत, कृष्णकांत पाण्डेय, आस्था तिवारी सहित तमाम कांग्रेस नेता मौजूद रहें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.